खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: शो हुआ ट्रोल तो बिग बॉस ने मार दी पलटी, शो के नियम में फिर से हुआ बदलाव

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ने अपने ही फैसले पर अब पलटी मार ली है। जी हां बिग बॉस ओटीटी के घर में आए दिन जो नियमों में बदलाव किया जा रहा है वो ऑडिंयस को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है। शो के मेकर्स ने ट्रोलिंग को देखते हुए अब अपना बड़ा फैसला फिर से वापस ले लिया है। क्या है ये नियम जिसे मेकर्स ने वापस लेना ही शो के लिए बेहतर समझा इस रिपोर्ट में जानिए।
10:18 AM Jul 19, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों ड्रामा और एंटरटेनमेंट बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन घर में मेकर्स नए-नए नियम लेकर आ रहे हैं जिससे बाहर बैठे फैंस के बीच काफी बज क्रिएट हो रहा है। शो में वाइल्ड कार्ड अदनान शेख की भी एंट्री हो चुकी है, जो अब तक तो घर में ज्यादा कुछ करते हुए नजर आ नहीं रहे। शो में बिग बॉस ने अभी हाल ही में एक नियम बदला था, उन्होंने नॉमिनेटेड हुए कंटेस्टेंट्स को लेकर बाहर फैंस के लिए वोटिंग लाइन्स को बंद कर दिया था। जिसके बाद शो को इतना ट्रोल किया गया कि मेकर्स को अपना फैसला वापस लेना पड़ा। आखिर क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

मेकर्स ने फैसले पर मारी पलटी

बिग बॉस को हर सीजन काफी बायस्ड और फेवरेटिज्म करने के आरोप में ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। कभी अपने फैसलों की वजह से तो कभी घर में नॉमिनेशन और एविक्शन को लेकर बिग बॉस को काफी कुछ कहा जाता था। इस बार के सीजन में भी बिग बॉस को उनके फैसलों की वजह से काफी कुछ सुनने का मिल रहा है, जिसकी वजह से अब मेकर्स ने अपने फैसले को वापस कर लिया है। एक फैसला लिया गया था कि इस बार अब कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन के बाद कोई भी फैन बाहर से वोट नहीं करता जिसका ऐलान जब बिग बॉस ने घर के अंदर किया तो घरवाले भी हैरान रह गए। मेकर्स ने अब ट्रोलिंग के बाद अपने इस फैसले को वापस कर लिया है।

बिग बॉस ने इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स के लिए अब वोटिंग लाइन्स ऑपन कर दी है, यानि अब फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को घर से बेघर होने के लिए बचा सकते हैं। 'बिग बॉस तक' के मुताबिक वोटिंग के बाद जो कंटेस्टेंट्स टॉप में रहेंगे वो सीधे-सीधे सुरक्षित हो जाएंगे। बाकि 2-3 कंटेस्टेंट्स जिन्हें जनता द्वारा सबसे कम वोट्स मिलेंगे उनमें से किसी एक को घरवालों द्वारा ही बाहर निकाला जाएगा। यानी बॉटम में जो कंटेस्टेंट्स होंगे उनके बीच शायद घरवाले या फिर बाहरवाले कंटेस्टेंट्स वोट करेंगे।

Advertisement

किस पर लटर रही बेघर होने की तलवार?

इस बार घर से बेघर होने के लिए कुल 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं जिनमें अरमान मलिक, अदनान शेख, सना मकबूल, लवकेश, विशाल, सना सुल्तान और दीपक चौरसिया का नाम शामिल है। जनता द्वारा वोटिंग के दम पर अरमान, सना, विशाल और लवकेश सुरक्षित लग रहे हैं जबकि खतरे में अदनान शेख, सना सुल्तान और दीपक चौरसिया होंगे। हो सकता है कि इन तीनों कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को एविक्ट करने की पावर या तो हेड ऑफ हाउस यानी अरमान को मिले या फिर वो तीनों बाहरवाला कंटेस्टेंट्स को मिल सकती है।

सना मकबूल-रणवीर शौरी में तीखी बहस

घर में हाल ही में एक टास्क हुआ जिसमें सना मकबूल और रणवीर शौरी एक दूसरे के आमने-सामने आ गए। रणवीर शौरी ने जहां सना मकबूल को कहा कि नागिन जैसी आंखें मत दिखाओ वहीं सना मकबूल ने भी कहा आप भी मेंढक जैसी आंखें मुझे मत दिखाना। दोनों ने एक दूसरे के लिए खूब बेकार शब्दों का इस्तेमाल किया। बस हाथापाई करना ही बचा था बाकि दोनों के बीच की फाइट बहुत तगड़ी हो गई थी।

यह भी पढ़ें: हार्दिक-नताशा के बेटे का क्या होगा, किसके पास रहेगा अगस्त्य? खुद पांड्या ने किया खुलासा

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement