whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T-Series के Co-Owner कृष्ण कुमार की बेटी का निधन, 20 साल की उम्र में हारी जिंदगी की जंग

T-Series Co-Owner Krishan Kumar Daughter Death: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है। टी-सीरीज के को-ओनर कृष्ण कुमार की बेटी तीशा का बेहद छोटी उम्र में निधन हो गया है।
12:08 PM Jul 19, 2024 IST | Nancy Tomar
t series के co owner कृष्ण कुमार की बेटी का निधन  20 साल की उम्र में हारी जिंदगी की जंग
Krishan Kumar Daughter Death

T-Series Co-Owner Krishan Kumar Daughter Death: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है। टी-सीरीज के को-ओनर कृष्ण कुमार की बेटी तीशा का बेहद छोटी उम्र में निधन हो गया है। तीशा ने 20 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। हर कोई तीशा के लिए दुआ कर रहा है और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा है।

जर्मनी में चल रहा था इलाज

बता दें कि तीशा कैंसर से जूझ रही थीं और उनका इलाज भी चल रहा था, लेकिन तीशा को जब मुंबई में आराम नहीं हुआ तो उन्हें इलाज के लिए जर्मनी ले जाया गया था, लेकिन बीते दिन जर्मनी में ही कृष्ण कुमार की बेटी तीशा ने आखिरी सांस ली। इतनी छोटी उम्र में तीशा के जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टी-सीरीज के प्रवक्ता ने दी जानकारी

बता दें कि तीशा के निधन की खबर टी-सीरीज के प्रवक्ता ने साझा की है। जी हां, एक ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर करते हुए उन्होंनेकहा कि कृष्ण कुमार की बेटी तीशा कुमार, जो लंबे टाइम से कैंसर की लड़ाई लड़ रही थी बीते दिन उनका निधन हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि ये टाइम पूरी फैमिली के लिए बहुत कठिन है और इसलिए हम आपसे फैमिली की प्राइवेसी के सम्मान की अपेक्षा करते हैं। ना सिर्फ परिवार बल्कि तीशा के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में दुख की लहर है।

फिल्मों में किया काम

कृष्ण कुमार की बात करें तो वो म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के दिवंगत फाउंडर और फिल्ममेकर गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं। बता दें कि 90 के दशक में कृष्ण कुमार ने भी फिल्मों में जलवा दिखाया था। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली। कई बार फिल्मों में जी-जान लगाने के बाद भी जब कृष्ण कुमार को सफलता नहीं मिली तो उन्होंने इससे दूरी बना ली। अगर अभी की बात करें तो फिलहाल कृष्ण टी सीरीज कंपनी के को-ऑनर हैं।

यह भी पढ़ें- Nataša Stanković ने 4 महीने पहले दे दिया था अलग होने का हिंट? हर बार झूठी साबित हुई खबरें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो