whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के लवकेश कटारिया पर 5 बड़े आरोप, एल्विश यादव का भी हुआ जिक्र

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 3 में शो के होस्ट अनिल कपूर ने पहले वीकेंड का वार एपिसोड में लवकेश कटारिया पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने लवकेश पर एक के बाद कई आरोप लगाए, जिसके बाद सभी घरवाले हैरान रह गए। इस दौरान अनिल ने एल्विश यादव का भी जिक्र किया। चलिए आपको बताते हैं लवकेश पर लगे उन आरोपों के बारे में जो शो के होस्ट ने उनपर लगाए।
05:23 PM Jun 30, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss ott 3  अनिल कपूर के लवकेश कटारिया पर 5 बड़े आरोप  एल्विश यादव का भी हुआ जिक्र
Anil Kapoor Allegations on Lovekesh Kataria

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: पहले 'वीकेंड का वार' एपिसोड में शो के होस्ट अनिल कपूर कंटेंस्टेंट्स पर जमकर बरसे हैं। अनिल कपूर ने घर में राशन को लेकर हुए झगड़ों पर तो बात की ही साथ ही उन्होंने कई घरवालों को तो फेक तक कह दिया। अनिल कपूर ने कई कंटेस्टेंट्स पर प्लानिंग के तहत घर में आने का आरोप लगाया। इस दौरान लवकेश कटारिया पर भी अनिल कपूर ने जमकर निशाना साधा। सना मकबूल, लवकेश कटारिया और विशाल पांडे की दोस्ती पर भी शो के होस्ट ने कमेंट किया। चलिए आपको बताते हैं वो 5 बड़े आरोप, जो अनिल कपूर ने लवकेश कटारिया पर लगाए हैं।

1. लवकेश का कोई इंडिविजुअल गेम नहीं

शो के होस्ट अनिल कपूर ने सबसे पहले लवकेश कटारिया और विशाल पांडे को एक ही सदस्य बताया। उन्होंने कहा कि इन दोनों का खुद के लिए कोई स्टैंड नहीं है। दोनों का घर में कोई इंडिविजुअल गेम नहीं है। बस एक दूसरे के साथ ही दोनों खेल रहे हैं।

2. लवकेश घर में फेक कंटेस्टेंट

अनिल ने लवकेश के ऊपर फेक कंटेस्टेंट होने का भी आरोप लगा दिया। उन्होंने कहा कि अब तक कोई ऐसा मुद्दा नहीं रहा जिसमें लवकेश का कोई गेम नजर आया हो। लवकेश ऐसा लग रहा है जैसे बहुत सोच-समझकर चीजें कर रहे हैं।

3. लवकेश बाहर से ही प्लान करके आए

अनिल ने लवकेश के बात करते हुए उनपर बाहर से ही प्लानिंग करके आने का भी आरोप लगाया। हालांकि इसके जवाब में लवकेश ने इस बात से इनकार किया। लवकेश ने होस्ट अनिल के इस आरोप पर अपनी बात रखी लेकिन अनिल कपूर ने लवकेश के साथ-साथ विशाल को भी आड़े हाथों लिया।

4. लवकेश, सना और विशाल की दोस्ती फेक

एपिसोड में लवकेश, सना मकबूल और विशाल पांडे की दोस्ती पर भी शो के होस्ट ने कमेंट किया। उन्होंने कहा बाकी सबकी दोस्ती बहुत असली लग रही है लेकिन जब बात सना, विशाल और लवकेश की आती है तो ऐसा लग रहा है जैसे ये तीन बस गेम की वजह से एक दूसरे के साथ हैं।

5. एल्विश के फैंस का सपोर्ट लेने का आरोप

अनिल कपूर ने लवकेश पर सबसे बड़ा आरोप ये लगाया कि वो एल्विश यादव के फैंस का सपोर्ट ले रहे हैं। वो बार-बार शो में एल्विश यादव की तरह ही गेम खेलते नजर आए। अनिल ने यहां तक लवकेश को कह दिया कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो कहें कि एल्विश यादव का कोई फैन उन्हें सपोर्ट ना करे। आपको बता दें लवकेश पर एल्विश जैसा ही बर्ताव करने का भी आरोप लगाया गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो