whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: Adnaan Shaikh की गेम हुई एक्सपोज, इन 4 कारणों ने बना दिया फुसकी बम!

Bigg Boss OTT 3 Adnaan Shaikh Exposed: बिग बॉस ओटीटी 3 में वीकेंड का वार पर अदनान शेख की जमकर क्लास लगाई गई है। शो के होस्ट अनिल कपूर ने उन्हें डांट लगाई है क्योंकि वो घर में जाकर एकदम फुसकी बम बन गए हैं। ऐसा लग रहा है जैसे अदनान वहां बस भीड़ बढ़ाने के लिए पहुंचे हैं। क्या रहा पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।
07:29 AM Jul 21, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  adnaan shaikh की गेम हुई एक्सपोज  इन 4 कारणों ने बना दिया फुसकी बम
Bigg Boss OTT 3 Adnaan Shaikh Exposed

Bigg Boss OTT 3 Adnaan Shaikh Exposed: बिग बॉस ओटीटी 3 में वीकेंड का वार पर हर हफ्ते शो के होस्ट अनिल कपूर घरवालों की वाट लगाते हैं लेकिन इस बार अगर किसी की सबसे ज्यादा क्लास लगाई गई है तो वो रहे घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आए अदनान शेख। जी हां अदनान खेश की अनिल कपूर ने जमकर क्लास लगाई है। उनसे कई ऐसे सवाल पूछे गए जिनका जवाब शायद उनके पास भी नहीं था। पिछले हफ्ते घर में आए अदनान अब तक गेम में अपना ज्यादा कान्ट्रब्यूशन दिखा नहीं पा रहे हैं। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं आखिर अदनान को किन-किन मुद्दों को लेकर बोला गया।

घर में अपना मकसद भूले अदनान

अदनान शेख की जब वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी तो उन्होंने कुछ सदस्यों को घर में एक्पोज करने की बात कही थी। उन्होंने खासकर लवकेश कटारिया, अरमान मलिक और सना मकबूल के खिलाफ अपनी राय खुलकर रखी थी। उन्होंने कहा था उनके दोस्त विशाल को लवकेश यूज कर रहे हैं वहीं नेजी को सना मकबूल अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रही हैं। वहीं जब घर में एंट्री हुई अदनान की तो वो कहीं ना कहीं अपने मकसद को भूल गए। उन्होंने लवकेश और सना के साथ ही उठना बैठना शुरू कर दिया जो ना तो ऑडियंस को समझ आया और ना ही शो के मेकर्स को।

अदनान का कोई दोस्त-दुश्मन नहीं

वीकेंड का वार पर जो एक और मुद्दा शो के मेकर्स द्वारा उठाया गया वो था अदनान शेख का कोई दोस्त और दुश्मन ना होना। घर में अब तक ऐसा दिख रहा है कि अदनान हर किसी के साथ उठते-बैठते हैं, उनका ना तो घर में कोई दोस्त है और ना ही उनका कोई दुश्मन है। वो घर में गए तो थे 2-3 लोगों को निशाने पर लेकर लेकिन घर में वो उन्हीं के साथ ज्यादातर बात करते हुए दिखे।

अदनान शेख लग रहे हैं फेक कंटेस्टेंट

घर में अदनान शेख अब तक काफी फेक कंटेस्टेंट लग रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वो अपने दिल की बातों को दबाकर रख रहे हैं। अरमान मलिक के खिलाफ उन्होंने लड़ाई के दौरान काफी कुछ कहा लेकिन फिर उसके अगले ही दिन वो अरमान से बात करते हुए नजर आए। लवकेश के खिलाफ अदनान अरमान से बात करते हुए दिखे जबकि उसी लवकेश के लिए वो एक दिन पहले टास्क के दौरान अरमान मलिक के फाइट कर रहे थे। ऐसे में अदनान को उनके दोहरे और फेक पर्सेनेलिटी को लेकर भी काफी कुछ सुनाया गया। यानी अगर यूं कहें कि अदनान को पूरी तरह से वीकेंड का वार पर एक्सपोज किया गया तो कुछ गलत नहीं होगा।

सबसे साथ बनाकर चल रहे अदनान

ऐसा लग रहा है कि अदनान शेख घर के अंदर सभी के साथ बनाकर रखना चाहते हैं। तभी तो वो अरमान मलिक के साथ भी बैठे हुए नजर आते हैं तो वहीं विशाल, सना और लवकेश के साथ भी अदनान को कई बार बैठे हुए देखा गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो