whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: कब-कहां और कैसे देखें ग्रैंड फिनाले? कैसी है ट्रॉफी और टॉप 5 में सबसे नीचे कौन?

Bigg Boss OTT 3: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अब बस कुछ ही समय रह गया है। शो को जल्दी ही उसके तीसरे सीजन का विनर जाएगा। ग्रैंड फिनाने की आज शूटिंग होने वाली है और इस दौरान श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' को प्रमोट करने के लिए शो के फिनाले का हिस्सा बनेंगे।
12:43 PM Aug 01, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3  कब कहां और कैसे देखें ग्रैंड फिनाले  कैसी है ट्रॉफी और टॉप 5 में सबसे नीचे कौन
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को जल्द ही उसका विनर मिल जाएगा। जी हां, शो के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटे रह गए हैं। ऐसे में ना सिर्फ घर में मौजूद कंटेस्टेंट बल्कि दर्शकों के दिलों की धड़कन तेज है। हर कोई ये जानने के लिए बेकरार है कि इस बार के सीजन का विनर कौन होगा? हालांकि शो के टॉप फाइनलिस्ट सामने आ चुके हैं। ऐसे में अब विनर की रेस में सना मकबूल, रणवीर शौरी, नैजी, साई केतन राव और कृतिका मलिक हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर कौन होगा अब ये तो शो के फिनाले में ही पता लगेगा? इसके पहले आपको बता देते हैं कि शो के ग्रैंड फिनाले को कब-कहां और कैसे देखें? साथ ही इस बार की ट्रॉफी कैसी है? और टॉप 5 में सबसे नीचे कौन है? आइए आपको बताते हैं...

कब-कहां और कैसे देखें ग्रैंड फिनाले?

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले देखने के लिए हर कोई बेहद एक्साइटेड है। हालांकि कुछ लोगों के मन में अभी भी ये सवाल है कि शो के ग्रैंड फिनाले को कब-कहां और कैसे देखें, तो आपको बता देते हैं कि शो के ग्रैंड फिनाले को कल रात यानी 2 अगस्त को रात 9 बजे जियो सिनेमा प्रीमियर पर स्ट्रीम किया जाएगा।

कैसी है बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी?

बिग बॉस की ट्रॉफी बेहद कमाल की होती है। इस बार की बात करें तो शो के सीजन तीन की ट्रॉफी गोल्डन रंग की है, जिसमें एक आदमी नजर आ रहा है, जिसके चेहरे पर नकाब लगा हुआ है और वह सिंहासन पर बैठा हुआ है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस की ट्रॉफी बेहद अलग है। हालांकि अब देखने बात ये होगी कि ये चमचमाती ट्रॉफी कौन लेकर जाएगा?

टॉप 5 में सबसे नीचे कौन है?

ये तो सभी जानते हैं कि बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन खत्म होने वाला है और जल्द ही शो को उसका विनर भी मिल जाएगा। फिनाले की रेस में टॉप पांच में सना मकबूल, रणवीर शौरी, साई केतन राव, नैजी और कृतिका मलिक हैं। इन पांचों में ट्रॉफी के लिए कांटे की टक्कर है। सभी अपने चाहने वाले को वोट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सना और रणवीर पहले या दूसरे नंबर पर रह सकते हैं। नैजी तीसरे और साई और कृतिका चौथे या पांचवे नंबर पर रह सकते हैं। हालांकि कौन किस नंबर पर रहेगा और ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी ये तो अब फिनाले में ही पता लगेगा?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss की इस हसीना से बीमारी ने छीना काम, कभी फेमिना मिस इंडिया, तो कभी पर्दे पर दिखाया जलवा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो