whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: Milan K Singh कौन? जो Wild Card Contestant बनकर लेंगे एंट्री

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Contestant Milan K Singh: बिग बॉस ओटीटी 3 में अब तक 3 कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं। इन तीनों के नाम हैं- नीरज गोयात, पायल मलिक और पौलोमी दास। ऐसे में शो में नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर अटकलें अब तेज हो गई हैं। आखिर इस बार मेकर्स बाहर से किसे लेकर आएंगे। क्या इस बार भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट उतना दम दिखा पाएगा कि पिछले सीजन के एल्विश यादव की तरह जीत सके, वो भी देखना होगा। इसी को लेकर अब एक टीवी एक्टर का नाम सामने आ रहा है, जो इस सीजन में वाइल्ड कार्ड बनकर एंट्री ले सकते हैं।
10:15 PM Jul 04, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  milan k singh कौन  जो wild card contestant बनकर लेंगे एंट्री
Who is Milan K Singh?

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Contestant Milan K Singh: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत से ही ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का खूब डोज मिल रहा है। इस बार के सीजन ने अब तक काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इस बार शो में काफी कुछ बदलाव देखने को मिले हैं जिन्होंने जनता को अपनी ओर आकृषित किया है। शो में कंटेस्टेंट भी इस बार एक से बढ़कर एक पहुंचे हैं। अब तक शो से नीरज गोयात, पायल मलिक और पौलोमी दास बेघर हो गए हैं। ऐसे में शो में नए वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी काफी अटकले लगना शुरू हो गया है। फैंस इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का इंतजार कर रहे हैं, खासकर तब जब बिग बॉस ओटीटी का पिछला सीजन शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रहे एल्विश यादव ने जीता था। इस बार वाइल्ड कार्ड के तौर पर टीवी के एक एक्टर के आने की खबरें आ रही हैं।

एक्टर मिलन के सिंह की होगी एंट्री?

खबरों के मुताबिक शो में टीवी एक्टर मिलन के सिंह जो सीरियल 'मिलके भी हम ना मिले' के लिए जाने जाते हैं। ये शो में इस बार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर जाने वाले हैं। मिलन के सिंह टीवी का एक जाना-माना चेहरा है।

मिलन ने शो में जाने पर क्या कहा?

शो में जाने को लेकर जब मिलन से पूछा गया तो उन्होंने काफी स्मार्टली इसका जवाब दिया। मिलन ने ना तो बिग बॉस में अपनी एंट्री पर हां कहा और ना ही मना किया। उन्होंने कहा मैं एक एक्टर हूं। काम करना बहुत पसंद करता हूं। कैमरे के आगे काम करना मुझे बहुत पसंद है। ऐसे में कुछ भी करने का मौका मिलेगा तो मैं बिल्कुल करुंगा। कुछ दिन में बड़ा अनाउंसमेंट होने वाला है।

पौलोमी दास हुईं बाहर

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में शो से टीवी एक्ट्रेस पौलोमी दास का पत्ता कट गया। एक टास्क के जरिए मेकर्स ने पौलोमी को शो से बाहर किया। दरअसल पहले मेकर्स ने घोषणा की कि चंद्रिका दीक्षित, पौलोमी, और मुनीषा बॉटम तीन में हैं। इसके बाद बीबी ने फिर बताया कि कि मुनीषा और पौलोमी बॉटम टू में हैं।

बाद में 'बाहरवाला' सदस्य लवकेश कटारिया से पूछा गया कि वो दो बॉटम के कंटेस्टेंट्स में से किसे निकालना चाहेंगे। लवकेश ने पौलोमी दास को बाहर का रास्ता दिखा दिया क्योंकि मुनीषा शो में उनकी दोस्त हैं। इसलिए जनता के फैसले के विपरीत उन्होंने मुनीषा को सेव करना ही बेहतर समझा। इस तरीके से पौलोमी शो से बाहर होने वाली तीसरी कंटेस्टेंट बन गईं।

अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर किसकी एंट्री होती है, क्योंकि जब भी शो में बाहर से मिड सीजन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होती है तो दर्शकों को खूब ड्रामा देखने को मिलता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो