whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 के शुरू होते ही फैंस को मिली गुड न्यूज, 6 वीक नहीं, इतना लंबा चलेगा रियलिटी शो

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 कब तक चलेगा? क्या सिर्फ 6 हफ्तों में ही शो खत्म हो जाएगा? जी हां, इस तरह के तमाम सवाल लोगों के जहन में हैं। अगर आपके मन में भी ये सवाल है, तो ये ऑर्टिकल आपके सवालों के जवाब दे सकता है।
09:47 AM Jun 24, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3 के शुरू होते ही फैंस को मिली गुड न्यूज  6 वीक नहीं  इतना लंबा चलेगा रियलिटी शो
Bigg Boss OTT 3, Anil Kapoor

Bigg Boss OTT 3: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। शो को लेकर दर्शकों में अलग ही क्रेज देखा जा रहा है। शो के घर में दिखाए जा रहे ट्विस्ट और माहौल लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है, जिसके चलते फैंस को इसके जल्दी खत्म होने का डर सता रहा है। हालांकि, सामने आई जानकारी लोगों को इस डर से राहत दे सकती है। जी हां, हालिया रिपोर्ट्स में तो कुछ ऐसा ही सामने आया है।

क्या जल्दी खत्म हो जाएगा शो?

बिग बॉस ओटीटी 3 में इस समय गजब का माहौल बना हुआ है। शो में आ रहे लेटेस्ट ट्विस्ट को देखकर दर्शक चाहते हैं कि ये जल्दी खत्म ना हो। इसके लेकर अब कहा जा रहा है कि शो जल्दी खत्म नहीं होगा और 3 महीने तक चलेगा। जी हां, हालिया सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3, सिर्फ 6 हफ्ते का गेम नहीं है।

शो में हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री!

जी हां, इस बार मेकर्स ने इसे 3 महीने तक चलाने का प्लान बनाया है। हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। ऐसे में अगर ये खबर सच होती है, तो जाहिर-सी बात है कि दर्शकों के लिए इससे बड़ी ट्रीट और क्या हो सकती है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 में कथित तौर पर कुछ वाइल्ड कार्ड भी आएंगे और यही वजह हो सकती है कि शो को बढ़ाया जाएगा।

दर्शकों का मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

इन दिनों खबरों के बाजार में बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर खूब चर्चा हो रही है। 21 जून को शो की शुरुआत हुई थी और शो के तीसरे सीजन को भी दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग कंटेस्टेंट्स के बारे में और शो के नए नियमों के बारे में बात कर रहे हैं। जी हां, इस साल बिग बॉस ने नए नियम बनाए हैं और घर के अंदर प्रतियोगियों को मोबाइल फोन दिए गए हैं।

अनिल कपूर कर रहे होस्ट

बता दें कि इस बार अनिल कपूर इस शो के होस्ट हैं और उन्हें काफी पसंद किया गया है। दर्शकों ने उनकी होस्टिंग को खूब प्यार दिया है। इस सीजन में रणवीर शौरी, साई केतन राव, सना सुल्तान खान, वड़ा पाव गर्ल उर्फ ​​चंद्रिका दीक्षित, सना मकबुल, दीपक चौरसिया, पॉलोमी दास, शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, पायल मलिक, मुनीशा खटवानी, विशाल पांडे, कृतिका मलिक और नीरज बतौर कंटेस्टेंट नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 First Nomination: वड़ा पाव गर्ल, सना सुल्तान या लव, कौन होगा नॉमिनेट?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो