खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंतजार खत्म... मिल गया Bigg Boss OTT 3 का विनर! फिनाले से पहले ही किसके नाम हुई चमचमाती ट्रॉफी?

Bigg Boss OTT 3 Winner: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले से पहले ही विनर का नाम लीक हो गया है। जी हां, ऐसा लग रहा है कि शो को उसके तीसरे सीजन का विनर मिल गया है।
05:54 PM Aug 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3 Winner
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Winner: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को जल्दी ही उसका विनर मिल जाएगा। शो के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटे रह गए हैं। हालांकि शो के फिनाले से पहले ही बिग बॉस ओटीटी 3 को उसका विनर मिल गया है। अरे भई ऐसा हमारा कहना नहीं है। जी हां, इसकी चर्चा तो इंटरनेट पर जोरों से हो रही है।

Advertisement

लेटेस्ट पोस्ट से मिला हिंट

दरअसल, सोशल मीडिया पर ETV ने शो के विनर को कंफर्म करने के लिए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें सना मकबूल को शो का विनर बताया गया। इस पोस्ट को सना की पीआर टीम (Nidhi Gupta) ने लाइक किया है। जैसे ही निधि ने इस पोस्ट को लाइक किया तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई और शो के विनर को लेकर कंफर्मेशन का बिगुल बज गया।

पोस्ट से शुरू हुई चर्चा

सोशल मीडिया पर यूजर्स बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर को लेकर चर्चा कर रहे हैं। कोई इसे पॉजिटिव तो कोई निगेटिव बता रहा है। हालांकि ये अभी ऑफिशियल नहीं है। जी हां, ये कयास बस इस पोस्ट और निधि के लाइक के आधार पर लगाए जा रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 का फाइनल विनर कौन होगा ये शो के फिनाले में ही पता लगेगा।

Advertisement

आज रात होगा फिनाले

बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले आज रात शुरू होगा। हालांकि फिनाले से पहले विनर को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई अपने चाहने वाले को विनर बता रहा है। लोगों का भी यही कहना है कि सना मकबूल ही बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनेगी। हालांकि ऑफिशियल विनर कौन होगा ये तो आज रात ही पता लगेगा।

कौन होगा बिग बॉस के इस सीजन का विनर?

फिनाले में पांच लोग हैं, जिसमें सना मकबूल, रणवीर शौरी, नैजी, कृतिका मलिक और साई केतन राव हैं। वहीं अगर टॉप थ्री की बात करें तो इसमें सना, नैजी और रणवीर हैं। बिग बॉस के घर में मौजूद इन पांचों कंटेस्टेंट में विनर के लिए कांटे की टक्कर है। देखने वाली बात होगी कि कौन बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनेगा?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले Sana Makbul ने पलटा गेम! जिससे की नफरत उसे बताया विनर

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Sana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement