whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 LIVE: टॉप 3 से बाहर हुए रणवीर, Sana-Naezy में ट्रॉफी के लिए टक्कर

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Latest Update: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले का बेहद ग्रैंड आगाज हो चुका है और इसी के साथ शो अपने तीसरे सीजन को उसका विनर भी मिलने वाला है।
09:02 PM Aug 02, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3 live  टॉप 3 से बाहर हुए रणवीर  sana naezy में ट्रॉफी के लिए टक्कर
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Latest Update: दिल थाम के बैठ जाइए... क्योंकि इस पल का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है वो बस आने ही वाला है। जी हां, बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले का बेहद ग्रैंड आगाज हो चुका है और इसी के साथ शो अपने तीसरे सीजन को उसका विनर भी मिलने वाला है।

सना और नैजी टॉप 2 में

बिग बॉस ओटीटी 3 से रणवीर शौरी का पत्ता भी साफ हो गया है और इसी के साथ शो को उसके टॉप 2 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। जी हां, सना मकबूल और नैजी में फिनाले की टक्कर में है। इसी के साथ वोटिंग लाइन्स भी ओपन हो गई है।

शो को मिले टॉप 3

साई केतन राव टॉप 4 से बाहर आ गए हैं और इसी के साथ शो को उसके टॉप 3 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। जी हां, टॉप 3 में नैजी, सना मकबूल और रणवीर शौरी हैं।

सना और रणवीर

ग्रैंड फिनाले के दौरान पूरे सीजन एक-दूसरे का गला पकड़ने वाले सना और रणवीर एक-दूसरे संग नफरत वाला रोमांस करते नजर आए। इस दौरान जहां रणवीर, सना पर तंज कसना नहीं भूले, तो वहीं सना ने रणवीर को ट्रॉफी का हकदार बताया।

टॉप 5 से बाहर

कृतिका मलिलक टॉप 5 से बाहर हो गई हैं। जी हां, बिग बॉस ओटीटी के विनर की रेस में गोलू टॉप 5 में थी, लेकिन इससे पहले कि वो टॉप 3 में आ पाती, उससे पहले ही बाहर हो गई हैं। इसी के साथ शो के घर में नैजी का रैप चल रहा है और सभी इस पर झूम रहे हैं।

फिर गर्म हुआ माहौल

शो के फिनाले का माहौल गर्म हो चुका है। कृतिका को लेकर फिर से अरमान मलिक, पायल और विशाल को बहस चल रही है। जहां विशाल खुद को सही साबित कर रहे हैं, तो अरमान और पायल दोनों विशाल पर गर्म हो रहे हैं। इस बीच लवकेश भी अपना पक्ष रखते नजर आए। अरमान ने की अपनी और कृतिका के वीडियो प्ले करने की डिमांड। कहा कि अगर यहां बैठे दो लोग भी विशाल को  सही बता दें तो मैं उसके पैर पकड़कर मांफी मांगूगा, नहीं तो वो मांफी मांगे।

बिग बॉस के घर में इमोशनल हुई पायल मलिक

शो के ग्रैंड फिनाले में पायल मलिक इमोशनल हो गई हैं। कृतिका से बात करते हुए पायल ने कहा कि मुझे माफ कर दें मैंने तुझे बहुत रुलाया है। जहां सना मकबूल, कृतिका को समझाती नजर आईं, तो वहीं अरमान अपनी पहली बीवी को चुप कराते नजर आ रहे हैं।

शो के कंटेस्टेंट दिखा रहे जलवा

बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अपना जलवा दिखाने के लिए सभी घरवाले तैयार हैं। जी हां, शो का फिनाले बेहद ग्रैंड होने वाला है।

लेटेस्ट अपडेट एड की जा रही हैं

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो