खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले विनर का नाम लीक! लाइव पोल में देखें किसे मिले कितने वोट?

Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का विनर कौन होगा यह जानने के लिए पूरा देश एक्साइटेड है। आज रात शो का ग्रैंड फिनाले है, जिससे पहले विनर का नाम लीक हो गया है।
02:19 PM Aug 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Winner Neme Leak.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Winner: 'बिग बॉस ओटीटी 3' पिछले एक महीने से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। इस बार अनिल कपूर ने शो में होस्ट की कमान संभाली और कंटेस्टेंट्स को अपने अंदाज में रियलिटी चेक दिया। आज शो का ग्रैंड फिनाले है और आज पता चल जाएगा कि विनर की चमचमाती हुई ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी? लवकेश कटारिया और अरमान मलिक के इविक्शन के बाद सना मकबूल, नैजी, साई केतन राव, कृतिका मलिक और रणवीर शौरी टॉप 5 फाइनलिस्ट बने थे, जिसमें से कृतिका और साई केतन एलिमिनेट हो गए हैं। इसके बाद रणवीर, सना और नैजी टॉप 3 के दावेदार बन गए।

Advertisement

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले होने में अभी कुछ घंटे बाकी हैं। इससे पहले विनर का नाम लीक हो गया है। दरअसल, News24 के लाइव पोल में जब पूछा गया कि सना मकबूल, नैजी और रणवीर शौरी में से बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर कौन होगा? इस पर देश की जनता ने किसे अपना विनर बताया है यहां देखें लाइव पोल के नतीजे...

https://www.facebook.com/news24channel/posts/pfbid02Ve3paXqPKezoVEB8nAPVYivSZz2N7jVE2oK3VjdabGiCLFjyWQNy2RgCVLHjSWV2l

जनता ने किसे बताया विनर?

लाइव पोल के दौरान देश की जनता ने जिसे अपना विनर बताया है, वह नाम सना मकबूल का है। सना को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। वहीं रणवीर शौरी और नैजी के बीच बराबर की टक्कर दिखाई दी है। जहां कुछ लोगों ने नैजी को विनर बताया है, वहीं कुछ लोगों ने रणवीर शौरी को विनर बताया है। इस बीच 'द खबरी' के ट्वीट की मानें तो रणवीर शौरी टॉप 3 से एलिमिनेट बताए जा रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो रणवीर शौरी और नैजी टॉप 2 कंटेस्टेंट होंगे और दो दोस्तों के बीच ट्रॉफी को लेकर मुकाबला देखने को मिलेगा।

Advertisement

रणवीर शौरी विनर के दावेदार

बता दें कि रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनने के प्रबल दावेदार हैं। अगर वे टॉप 3 में आकर शो से बाहर हो जाते हैं तो यह फैंस के लिए काफी शॉकिंग होगा। खैर यह तो आज रात ही पता चलेगा कि रणवीर शौरी टॉप 2 में अपनी जगह बना पाने में कामयाब हो सके हैं या फिर नहीं। वहीं सना मकबूल की बात करें तो वो शो में पहले दिन से कहती आई हैं कि उन्हें विनर बनना है। इस कॉन्फिडेंस के लिए उन्हें कई बार टारगेट भी किया गया, लेकिन सना अपनी चीज को लेकर काफी क्लीयर रही हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सना विनर की ट्रॉफी जीतने में क्या कामयाब हो पाएंगी?

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement