whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 की Winner बनीं Sana Makbul, इन 5 कारणों की वजह से जीतीं शो की ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता बन गई हैं। सना मकबूल ने टॉप 2 कंटेस्टेंट्स में रहे नैजी को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। चलिए उन कारणों के बारे में बात करते हैं जिनकी वजह से सना मकबूल ने शो को जीता है।
11:42 PM Aug 02, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3 की winner बनीं sana makbul  इन 5 कारणों की वजह से जीतीं शो की ट्रॉफी
Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में सभी कंटेसंटेंट्स को मात देकर सना मकबूल ने शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। सना मकबूल ने रैपर नैजी को हराकर शो का खिताब जीत लिया है। सना मकबूल और नैजी आखिरी के टॉप 2 में थे जिसमें से सना मकबूल ने बाजी मार ली है। सना को पहले से ही शो की ट्रॉफी के लिए बड़ा दावेदार माना जा रहा था। सना मकबूल के जीतने के बाद अब फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। आपको बता दें सना मकबूल ही वो सदस्य रही हैं जिन्हें घर में सबसे ज्यादा टारगेट किया गया है। वीकेंड का वार पर भी सना मकबूल की सबसे ज्यादा क्लास लगाई गई। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं उन कारणों के बारे में जिन्होंने सना मकबूल को शो का विनर बताया।

1.  डंके की चोट पर सना ने खेली गेम

सना मकबूल ने घर के अंदर पहले दिन से डंके की चोट पर अपनी बातें कहीं। चाहें शो को जीतने की बात हो या फिर अपने ऑपिनियन्स को रखना, सना मकबूल कभी भी पीछे नहीं रहीं। वो लगातार अपने मुद्दों को खुलकर सभी के सामने रखती रहीं।

2. सना मकबूल ने निभाई दोस्ती

सना मकबूल की दोस्ती पर शो में कई बार सवाल उठाए गए। उनके खुद के दोस्तों ने भी हमेशा उन्हें सवालों के कटघरे में रखा चाहे वो नैजी के साथ उनकी बॉन्डिंग हो या फिर विशाल पांडे के साथ उनकी दोस्ती हो, सना मकबूल ने कई जगह पर दोस्ती के इम्तिहान दिए हैं और वो बखूबी खरी भी उतरी हैं।

3. सना मकबूल को किया गया टारगेट

सना मकबूल को जितनी डांट और फटकार शो के होस्ट अनिल कपूर द्वारा वीकेंड का वार पर पड़ी है, शायद ही उतनी डांट किसी और को पड़ी होगी। हालांकि कभी भी सबसे ज्यादा टारगेट होने का बुरा असर सना मकबूल पर नहीं पड़ा और वो लगातार आगे बढ़ती रहीं।

4. सना मकबूल रहीं रियल पर्सेनेलिटी

बिग बॉस के घर में जीतने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है कि आप दिल और दिमाग से खेलते हुए अपनी असली पर्सनेलिटी को लोगों के सामने दिखाए। आप कहीं पर भी बनावटी बातें या चीजें ना करें और सना मकबूल ने ऐसा ही किया है।

5. सना मकबूल रहीं शो की मास्टरमाइंड

शो में सना मकबूल को मास्टमाइंड का टैग दिया गया जिसकी वजह थी उनका तेज दिमाग। सना मकबूल ने कई जगहों पर अपना तेज दिमाग दिखाया और उन्होंने अपनी जगह आराम से फाइनल में बना ली।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के इन 5 एविक्शन को देखकर आया चक्कर, 2 को बताया जा रहा था शो का विनर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो