whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: फिक्स्ड विनर बुलाने पर सना मकबूल का आया रिएक्शन, Armaan Malik को दिया करारा जवाब

Sana Makbul on Armaan Malik Allegations: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल ने हाल ही में अरमान मलिक और पायल मलिक द्वारा उनपर लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है। एक इंटरव्यू सना ने अपने दिल की बात कही है। इस रिपोर्ट में जानिए सना ने क्या कुछ कहा है।
07:27 PM Aug 09, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  फिक्स्ड विनर बुलाने पर सना मकबूल का आया रिएक्शन  armaan malik को दिया करारा जवाब
Sana Makbul on Armaan Malik Allegations

Sana Makbul on Armaan Malik Allegations: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल इन दिनों सातवे आसमान पर हैं। सना मकबूल की पर्सनल लाइफ से लेकर उनकी प्रोफेशनल लाइफ के भी काफी चर्चे हो रहे हैं। सना के जीतने के बाद कई लोग अब उन्हें फिक्स्ड विनर तक का टैग दे रहे हैं। कई लोगों ने उनकी जीत के बाद कहा कि वो तो पहले से ही पता था कि सना ही जीतेंगी। हाल ही में सना मकबूल ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का जवाब दिया। शो में कंटेस्टेंट रह चुके अरमान मलिक और पायल मलिक को भी सना ने तगड़ा जवाब दिया है। क्या कुछ कहा है सना ने चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

अरमान-पायल ने सना पर लगाया आरोप

दरअसल यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने अपने एक वीडियो में बिग बॉस से जुड़े हुए कुछ सवालों के जवाब दिए। इस दौरान अरमान और पायल ने अपनी जर्नी को लेकर बात तो की ही साथ ही दूसरे कंटेस्टेंट्स को लेकर भी अरमान और पायल ने काफी कुछ कहा। शो की विनर सना मकबूल जिनके साथ अरमान मलिक की बिल्कुल भी जमती नहीं थी, उन्हें लेकर पायल ने कहा कि उसे पहले से ही पता था वो शो में आखिरी तक जाने वाली है। इसलिए उसकी शो की हर ड्रेस के साथ पहले से ही उसके इंस्टाग्राम पर फोटोशूट और वीडियो आ जाते थे। पायल ने कहा सि सना अपनी हर ड्रेस का फोटोशूट करवाकर गई थी क्योंकि उसे पता था कि वो फिनाले में पक्का जाने वाली है।

सना मकबूल ने अरमान-पायल को दिया जवाब

सना मकबूल ने अरमान और पायल द्वारा लगाए गए आरोपों पर बात करते हुए कहा कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और उससे भी पहले मैं एक लड़की हूं। मुझे सजना-सवरना बहुत अच्छा लगता है और इसलिए मेरा वॉर्डरोब पूरा भरा हुआ है। इसके अलावा स्टाइलिस्ट की तरफ से भी मुझे बहुत कपड़े आते थे। मैं कहकर गई थी कि शो के 3 हफ्ते तक मैं यही ड्रेसेस पहनूंगी और यही मैंने किया भी। मुझे नहीं पता उन्होंने ऐसा क्यों कहा क्योंकि बहुत सारे लोग इससे पहले भी ऐसा ही करके गए थे। उन्होंने कहा कि आप विनर हो तो उंगली तो बहुत उठेगी, लेकिन ऐसा पहले से ही कुछ प्लान नहीं किया था।

सना ने अपनी जर्नी पर भी बात की

शो को लेकर सना ने कहा कि हर 'वीकेंड का वार' पर मुझे डांट पड़ती थी इसलिए मैं पूरे हफ्ते में क्या-क्या हुआ ये सोचती रहती थी। उन्हें शो के होस्ट की तरफ से बहुत फटकार लगी, इस पर सना ने कहा कि मुझे बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि बाहर लोग मुझे बहुत पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sana Makbul (@divasana)

यह भी पढ़ें: देश को रिप्रेंजट करना सबके नसीब में नहीं होता… Vinesh Phoghat को लेकर क्या बोलीं Urvashi Rautela?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो