whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 विवादों में, एल्विश से थप्पड़ खाने वाला रोते-रोते बोला-मुझे क्यों निकाला?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन आज रात से शुरू होने वाला है। इस बीच फेमस गेमिंग यूट्यूबर मैक्सटर्न ने शो पर उन्हें निकालने का आरोप लगाया है। यूट्यूबर का कहना है कि शो में उन्हें निकालकर वड़ा पाव गर्ल को ले लिया गया है।
02:53 PM Jun 21, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3 विवादों में  एल्विश से थप्पड़ खाने वाला रोते रोते बोला मुझे क्यों निकाला
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का इंतजार खत्म हो चुका है। ये शो आज रात 9 बजे से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला है। इस बार अनिल कपूर शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। शो में आने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। इस बीच फेमस यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर ने बिग बॉस ओटीटी 3 पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिससे शो शुरू होने से पहले ही विवादों में आ गया है। आपको बता दें कि मैक्सटर्न वही हैं, जो एल्विश यादव से झगड़ा कर सुर्खियों में आ गए थे। काफी समय से चर्चा थी कि मैक्सटर्न अनिल कपूर के शो का हिस्सा बनने वाले हैं। अब खुद यूट्यूबर ने बताया कि मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर कर वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित को शो में एंट्री दे दी है।

मैक्सटर्न ने खुद की पुष्टि

मैक्सटर्न ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर करते हुए खुद इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें वड़ा पाव गर्ल से रिप्लेस किया गया है। वीडियो में मैक्सटर्न ये बताते हुए काफी इमोशनल हो गए और रोने लगे। वीडियो में उन्होंने कहा, 'मुझे पिछले साल 2023 में जियो सिनेमा की तरफ से कॉल आया था जिसमें कहा गया था कि बिग बॉस OTT 3 के लिए वो मुझे कंसीडर करना चाहते हैं। इस साल फरवरी में मुझे दोबारा कॉल आया और जिसमें बताया गया कि मुझे मई या जून में इंटरव्यू देना होगा।'

मैक्सटर्न ने आगे कहा, 'जून में दो इंटरव्यू के बाद शो के लिए मेरा नाम लगभग फाइनल था लेकिन लास्ट मोमेंट पर मुझे रिप्लेस कर दिया गया। मेरी जगह पर दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित को ले लिया गया।' गेमर ने आगे ये भी बताया कि पहले खबर थी कि वड़ा पाव गर्ल को शो में लेने के लिए मेकर्स के पास जगह नहीं थी। अब उसे ले लिया गया और मुझे निकाल दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Munjya की दहशत से कम नहीं OTT की सुपरनेचुरैल हॉरर फिल्में, अभी करें बिंज वॉच

लोगों से न्याय दिलाने की कही बात

मैक्सटर्न ने आगे कहा कि 'मेकर्स मुझे किसी दूसरे कंटेस्टेंट से रिप्लेस करते तो शायद मुझे इतना फर्क नहीं पड़ता लेकिन वड़ा पाव गर्ल से रिप्लेस किया गया है, इसका मुझे काफी बुरा लग रहा है।' वीडियो में यूट्यूबर ने उन्हें रिप्लेस करने की वजह भी मेकर्स से पूछी है। साथ ही लोगों से उन्हें न्याय दिलाने की बात कही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो