whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या 'Bigg Boss 13' विनर के गेम पैटर्न पर चल रहे अरमान मलिक? खुद को कंपेयर करते हुए बोले- मैं और वो...

Armaan Malik In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के बीते एपिसोड में दीपक चौरसिया और अरमान मलिक के बीच काफी झगड़े देखने को मिले हैं। जहां पहले अरमान शांत दिख रहे थे, वहीं अब उनका गुस्सा शो में सामने आने लगा है। उनका ये बर्ताव बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट की याद दिलाता है।
11:54 AM Jun 25, 2024 IST | Jyoti Singh
क्या  bigg boss 13  विनर के गेम पैटर्न पर चल रहे अरमान मलिक  खुद को कंपेयर करते हुए बोले  मैं और वो
Armaan Malik In Bigg Boss OTT 3.

Armaan Malik In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन जियो सिनेमा पर लौट चुका है। शो में कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त लड़ाई और झगड़े देखने को मिल रहे हैं। बीते एपिसोड में यूट्यूबर अरमान मलिक और पत्रकार दीपक चौरसिया के बीच काफी घमासान देखने को मिला। घर के राशन को लेकर हुई इस लड़ाई में दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर काफी कीचड़ उछाला। दरअसल, दीपक का कहना है कि अरमान अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक को लेकर आए हैं। तीनों साथ में गेम खेल रहे और फायदा ले रहे हैं। वहीं अरमान खुद को लगातार डिफेंड करते आ रहे हैं। जिस तरह से शो में अरमान का गुस्सा देखने को मिल रहा है, उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या अरमान मलिक 'बिग बॉस 13' के विनर और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गेम फॉलो कर रहे हैं?

खुद को किया था कंपेयर

जाहिर है कि 'बिग बॉस 13' में जब सिद्धार्थ शुक्ला ने घर में एंट्री ली थी, उस वक्त उनका गुस्सा कई घरवालों पर फूटा था। स्पेशियली तौर पर रश्मि देसाई और असीम रियाज के साथ उनकी फाइट कई बार देखने को मिली थी। अब बिग बॉस ओटीटी में अरमान मलिक का गुस्सा भी काफी हद तक देखने को मिल रहा है। रही बात उनके गेम को सिद्धार्थ शुक्ला से कंपेयर करने की तो अरमान पहले ही खुद को दिवंगत अभिनेता से कंपेयर कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: दीपक चौरसिया ने अरमान के बहाने बिग बॉस पर उठाए सवाल, बीच में कूदीं शिवानी तो घरवालों ने लताड़ा

क्यों आता है अरमान को गुस्सा?

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने से पहले अरमान मलिक ने एक इंटरव्यू में कंफर्म किया था कि उनका व्यक्तित्व काफी हद तक सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला से मिलता है। यूट्यूबर ने कहा था कि आमतौर वो काफी शांत रहना पसंद करते हैं। उन्हें लड़ाई करना पसंद नहीं है, लेकिन जब उन्हें कोई उंगली करता है तो उन्हें गुस्सा आ जाता है। गुस्से में उनका अलग रूप देखने को मिलता है। इसके अलावा अरमान ने खुद के व्यक्तित्व की तुलना सिद्धार्थ शुक्ला से करते हुए कहा था कि उन्होंने एक्टर के रास्ते पर चलने का फैसला लिया है।

दोनों पत्नियों को लेकर उठ रहे सवाल

अरमान मलिक ने कहा था कि, 'जिस तरह बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला शांत रहते थे, जब तक उन्हें उंगली न किया जाए। उसी तरह मैं भी रहने की कोशिश करूंगा। शो में दिवंगत एक्टर तब तक शांत रहे थे, जब तक उन्हें उकसाया नहीं गया था।' बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक का कुछ ऐसा व्यक्तित्व ही देखने को मिल रहा है। वो शुरू में शांत रहे लेकिन जब से उनके गेम पर और दोनों पत्नियों पर सवाल उठने शुरू हुए हैं, उनका अलग एंग्री लुक देखने को मिल रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो