whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: पहले ही टास्क में घर बना जंग का मैदान, पायल-कृतिका के बीच फंसे अरमान!

Bigg Boss OTT 3 First Task: बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए लौट आया है। इस बीच बिग बॉस ने घरवालों को पहला टास्क दिया है, जिससे घर जंग के मैदान में तब्दील होगा।
12:37 PM Jun 23, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3  पहले ही टास्क में घर बना जंग का मैदान  पायल कृतिका के बीच फंसे अरमान
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 First Task: 'बिग बॉस 17' के बाद 'बिग बॉस OTT' का तीसरा सीजन फैंस को एंटरटेन करने के लिए लौट चुका है। इस बार अनिल कपूर इस शो में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। जियो सिनेमा पर शो शुरू होने के साथ ही नया ड्रामा भी शुरू हो गया है। पहले ही दिन साईं केतन राव और सना मकबूल के बीच तू-तू मैं-मैं देखने को मिली थी। इसके अलावा रणवीर शौरी का पारा भी घर में हाई दिखा था। अब बिग बॉस ने घरवालों को अपना पहला टास्क दे दिया है। पहले ही टास्क में बिग बॉस का घर जंग का अखाड़ा बनने की कगार पर पहुंच चुका है। आइए जानते हैं कि पहला टास्क क्या होने वाला है?

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला टास्क

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में पहला टास्क 'डिबेट टास्क' होगा जिसके लिए छह घरवालों को दो टीमों में बांटा जाएगा। वहीं पत्रकार दीपक चौरसिया को जज की कुर्सी दी जाएगी। जियो सिनेमा पर आज रात आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि 6 घरवालों को दो टीम में बांटा गया है। ऐसे में दोनों टीम आपस में एक-दूसरे से भिड़ती हुई नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 की अंडरकवर एजेंट Sana Sultana कौन? शायराना अंदाज से अनिल कपूर भी हुए इम्प्रेस

टीम ए और टीम बी में बंटे घरवाले  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों टीम के बीच इस बात को लेकर झगड़ा होते दिखाई देगा कि किस टीम का टास्क में कितना योगदान है। बता दें कि जहां टीम ए में लवकेश कटारिया, अरमान मलिक और नीरज गोयल होंगे, जबकि टीम बी में सना सुलतान, साईं केतन राव और रणवीर शौरी नजर आएंगे। वहीं बचे हुए कंटेस्टेंट्स टास्क के जज यानी दीपक चौरसिया के साथ 'आज का मुद्दा' में हिस्सा लेंगे।

अरमान मलिक पर उठेगी उंगली

बता दें कि शो में दोनों टीम के बीच बहस अरमान मलिक को लेकर शुरू होगी। घरवाले यूट्यूबर के घर में अब तक के योगदान के बारे में बात करेंगे। घरवाले कहेंगे कि अरमान की दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक का गेम में हिस्सा लेना उनके लिए फायदेमंद साबित हुआ है। वहीं अरमान मलिक अपना स्टैंड लेते हुए बचाव करने की कोशिश करेंगे।

खुद का स्टैंड लेते हुए अरमान मलिक घरवालों से कहेंगे कि 'मेरे परिवार वाले मुझे फायदा देंगे या नुकसान आप कैसे कह सकते हैं? आपको क्या लगता है कि मैं दोनों पत्नियों के बीच धर्मसंकट में फंस जाऊंगा?' वहीं दूसरी ओर रणवीर शौरी और लवकेश कटारिया के बीच भी लड़ाई देखने को मिलेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो