whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 की अंडरकवर एजेंट Sana Sultana कौन? शायराना अंदाज से अनिल कपूर भी हुए इम्प्रेस

Bigg Boss OTT 3 Sana Sultana: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड प्रीमियर 21 जून को जियो सिनेमा पर हो चुका है। शो में सना सुल्ताना की एंट्री हुई है, जिन्हें बिग बॉस ने अंडरकवर एजेंट बनाया है। आइए जानते हैं उनके बारे में...
09:55 AM Jun 22, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3 की अंडरकवर एजेंट sana sultana कौन  शायराना अंदाज से अनिल कपूर भी हुए इम्प्रेस
Sana Sultana In Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Sana Sultana: बिग बॉस OTT का तीसरा सीजन जियो सिनेमा पर दस्तक दे चुका है। शुक्रवार रात 9 बजे शो का प्रीमियर 'झक्कास' स्टाइल में हुआ। शो में जहां कई जाने-पहचाने चेहरों ने एंट्री ली। वहीं कुछ लोग शो पर सरप्राइज ऐलिमेंट बनकर आए। नए सीजन में अधिकतर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने एंट्री ली है। इन्हीं में से एक हैं सना सुल्ताना जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी में बेहद शायराना अंदाज में एंट्री ली। उनकी उर्दू सुनकर खुद शो के होस्ट अनिल कपूर भी उनसे इम्प्रेस हो गए। शो में आते ही सना को बिग बॉस ने अहम जिम्मेदारी दे दी है। उन्हें अंडरकवर एजेंट बनाकर घर के अंदर भेजा गया है।

कौन हैं सना सुल्ताना?

सना सुल्ताना पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ब्लॉगर के तौर पर की थी। देखते ही देखते वो सोशल मीडिया पर छा गईं। इसके बाद उन्होंने टिक टॉक वीडियो बनाने शुरू किए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2014 में सना ने डबस्मैश वीडियो बनाकर मॉडलिंग की थी। उनके वीडियो देखते ही देखते ट्रेंड होने लगे। इसके बाद उन्हें 'क्वीन खान' से पहचान मिली। सना ने कई ऐड और पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम किया है। इसके अलावा उन्हें 'यूसी मिस क्रिकेट' का खिताब भी मिल चुका है।

यह भी पढ़ें: Netflix पर रिलीज हुई ‘महाराज’, Aamir Khan के बेटे Junaid की फिल्म को किन शर्तों पर मिली मंजूरी?

अनिल कपूर को सिखाई शायरी

सना सुल्ताना ने बिग बॉस ओटीटी 3 में ग्रैंड एंट्री ली। एक्ट्रेस ने स्टेज पर आते ही होस्ट अनिल कपूर का दिल जीत लिया। उनकी कमाल की उर्दू और शायरी सुनकर अनिल कपूर भी उनसे इतने ज्यादा इम्प्रेस हो गए कि उन्होंने तुरंत सना की उर्दू की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए। इसके बाद एक्टर ने उनसे शायरी भी सीखी। अनिल कपूर ने कहा, 'मैं अपनी पत्नी सुनीता को शायरी सुनाना चाहता हूं। आप मुझे सिखाएंगी?' इस पर सना ने तुरंत हामी भर दी।

बिग बॉस ने बनाया अंडरकवर एजेंट

बता दें कि इस बॉस बिग बॉस में काफी कुछ बदलाव होने वाले हैं। शो के प्रीमियर पर अनिल कपूर के पूछने पर बिग बॉस ने बताया कि घर में मोबाइल फोन अलाउड किया जाएगा जो किसी एक सदस्य के पास में होगा। ये सदस्य अंडरवकर एजेंट होगा जिसे बाहर की सारी जानकारी मिलती रहेगी। अनिल कपूर ने ये खास जिम्मेदारी सना सुल्ताना को सौंपी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि एक्ट्रेस शो में इस पावर का इस्तेमाल किस तरह से करती हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो