होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss कंटेस्टेंट का रोड एक्सीडेंट, चूर-चूर हुई कार; एक्ट्रेस का कैसा है हाल?

Bigg Boss Contestant Accident: बिग बॉस की एक पॉपुलर कंटेस्टेंट सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस की गाड़ी चूर-चूर हो गई और ये तस्वीरें देख लोगों को एक्ट्रेस की चिंता हो गई है।
01:08 PM Oct 08, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss Contestant Accident
Advertisement

Bigg Boss Contestant Accident: बिग बॉस फैंस के लिए एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। अब इस रियलिटी शो की एक पॉपुलर एक्स कंटेस्टेंट के साथ भयानक हादसा हो गया है। एक जानी-मानी एक्ट्रेस सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई हैं। अब इस हादसे की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस भी घबरा जाएंगे। बता दें, एक्ट्रेस अपनी गाड़ी में थीं और किसी ने उनकी कार को इतनी बुरी तरह टक्कर मारी कि गाड़ी की हालत बिगड़ गई। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस की बेचैनी बढ़ा रही हैं।

Advertisement

बिग बॉस एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट

बता दें, जिसके रोड एक्सीडेंट की दुखद खबर सामने आई है वो तेलगु के 'बिग बॉस सीजन 7' (Bigg Boss Telugu 7) में नजर आ चुकी पॉपुलर कंटेस्टेंट सुभाश्री रायगुरु (Subhashree Rayaguru) हैं। सुभाश्री का एक्सीडेंट आज नहीं बल्कि 6 अक्टूबर को हुआ था। बताया जा रहा है ये हादसा हैदराबाद के नागार्जुन सागर एरिया के पास हुआ था। हादसा कैसे हुआ, अब उसे लेकर भी कुछ जानकारी हाथ लगी है।

शराब के नशे में धुत शख्स ने मारी गाड़ी को टक्कर!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बाइक सवार ने कंट्रोल खोकर एक्ट्रेस की गाड़ी को टक्कर मार दी। ये बाइक अपोजिट साइड से आई रही थी। कहा जा रहा है कि वो शख्स शराब के नशे में धुत था और नशे में ही उसने ये एक्सीडेंट कर दिया। अब फैंस एक्ट्रेस को लेकर परेशान होंगे और सब यही जानना चाहते होंगे कि सुभाश्री रायगुरु कैसी हैं? उन्हें कहीं ज्यादा चोट तो नहीं आ गई? तो बता दें, इस सड़क दुर्घटना में किसी को भी ज्यादा चोट नहीं आई है। हालांकि, एक्ट्रेस की गाड़ी और वो बाइक काफी डैमेज हो गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Badshah नहीं तो किसने जीता Hania Aamir का दिल? तस्वीरें शेयर कर बोलीं पाक एक्ट्रेस- ‘होना नी मैं रिकवर’

बाइक सवार को आई चोट

इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि जिस कार में सुभाश्री रायगुरु एक्सीडेंट के दौरान बैठी हुई थीं वो उनकी नहीं बल्कि एक प्रोडक्शन हाउस की थी, जिसमें एक्ट्रेस काम कर रही हैं। अच्छी बात तो ये है कि भले ही कार का नुकसान हुआ हो लेकिन एक्ट्रेस सही सलामत हैं, जबकि बाइक सवार को छोटी-मोटी चोटें आई हैं। उसने हेलमेट लगाया हुआ था तो वो बच गया। सुभाश्री रायगुरु की बात करें तो बिग बॉस के अलावा वो कई तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने Amigos, Rudraveena और Katha Venuka Katha जैसी फिल्मों में काम किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg Boss
Advertisement
Advertisement