whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss विनर ने लड़की को सरेआम क्यों जड़ा था थप्पड़? जिसकी वजह से जमकर हुआ ट्रोल

Bigg Boss Winner Slap Girl: बिग बॉस 18 को तो लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है, अब बिग बॉस सीजन 2 के विनर के बारे में बात कर लेते हैं जो कॉन्ट्रोवर्सी में ज्यादा रहे हैं। उनका सबसे बड़ा विवाद था महिला को थप्पड़ मारना...
02:30 PM Oct 28, 2024 IST | Hema Sharma
bigg boss विनर ने लड़की को सरेआम क्यों जड़ा था थप्पड़  जिसकी वजह से जमकर हुआ ट्रोल

Bigg Boss Winner Slap Girl:  'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का इन दिनों हाइप बना हुआ है। सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो को शुरू हुए 17 साल पूरे हो गए हैं और सीजन 18 शुरू हो गया है। आज हम आपको लेटेस्ट नहीं बल्कि पुराने बिग बॉस को लेकर कुछ अपडेट कर देते हैं। बिग बॉस सीजन 2  (Bigg Boss 2) तो आपने देखा ही होगा उसके विनर आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik) के बारे में भी आप जानते ही होंगे। साथ ही उनसे जुड़े विवाद जो सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में तो वो तब फंसे थे जब 'रोडिज' (Roadies) में एक लड़की को सबके सामने थप्पड़ (Ashutosh Kaushik Roadies slap incident) जड़ दिया था। जी हां इस वजह से वो काफी ट्रोल भी हुए थे, लेकिन अब कई साल बाद अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने बताया कि क्यों ये थप्पड़ कांड हुआ था।

Advertisement

आशुतोष ने क्यों मारा था थप्पड़  (Bigg Boss winner Ashutosh Kaushik slap controversy)

सिद्धार्थ कानन के पॉडकास्ट में बिग बॉस सीजन 2 के विनर आशुतोष कौशिक पहुंचे। इस दौरान सिद्धार्थ ने आशुतोष से कई सारे सवाल पूछे जिसका उन्होंने बखूबी जवाब दिया। उन्होंने रोडीज में फीमेल कंटेस्टेंट को थप्पड़ कांड के बारे में भी बात की। जब उनसे पूछा गया कि आपने थप्पड़ क्यों मारा तो आशुतोष ने बताया कि दरअसल वो एक टास्क का हिस्सा था, जिसमें सामने वाली टीम के चुने हुए लोगों को थप्पड़ मारना था। इसी टास्क के दौरान ये कांड हुआ।

यह भी पढ़ें: ‘Singham Again’ से इस मामले में आगे निकली ‘Bhool Bhulaiyaa 3’, एडवांस बुकिंग पर बड़ा अपडेट

Advertisement

ट्रोल होने पर दिया करारा जवाब

इंटरव्यू में आशुतोष से पूछा कि रोडिज में आपने एक महिला कंटेस्टेंट को थप्पड़ मारा था अफसोस उस वक्त हुआ कि अफसोस आज हो रहा है। बिग बॉस विनर ने कहा कि न तो उस समय अफसोस हुआ और न आज हो रहा है। वो एक टास्क था जिसमें न तो मुझे कुछ करना था और न ही सामने वाली टीम के हेड को कुछ करना था। बाकि सारे रोडीज कंटेस्टेंट को हमारे लिए करना था। किसी को कपड़े डोनेट करने थे, किसी को कुछ करना था और दोनों टीम के कंटेस्टेंट को एक दूसरे की टीम में जाकर थप्पड़ खाने थे।

Advertisement

सामने वाली टीम ने चली चाल 

आशुतोष ने इंटरव्यू में बताया कि मैंने अपनी टीम से लड़के को सामने वाली टीम में थप्पड़ खाने के लिए लड़का भेजा। लेकिन सामने वाली टीम ने जीतने के लिए लड़की भेजी तो मुझे तो अपनी टीम के लोगों के लिए कुछ करना ही था तो मैंने भी घुमा के थप्पड़ मार दिया। उन्होंने ये भी बताया कि जज के तौर पर रणविजय ने ये भी कहा कि जिसके थप्पड़ की आवाज जितनी तेज आएगी वो ही टास्क का विनर बनेगा। ये लाइन तो शो से हटा दी गई। जब उनसे ट्रोलिंग पर सवाल पूछा तो वो बोले कि इसमें मेरी क्या गलती है, जब मेकर्स ने टास्क रखा तो मैंने उसे किया।

यह भी पढ़ें: राजा की बेटी जिसने 2009 में की शादी, 2012 में तलाक, 2024 में तलाकशुदा बॉयफ्रेंड संग गुपचुप रचाई दूसरी शादी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो