whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bobby Deol को लेकर किस बात की टेंशन लेती थी मां? एक्टर बोले- मैं बहक गया...

Bobby Deol: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अक्सर ही फैंस का जिल जीतने में कामयाब रहते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार बॉबी को लेकर उनकी मां इतना परेशान हो गई थी कि रातभर सो भी नहीं पाती थी। आइए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था?
01:39 PM Oct 22, 2024 IST | Nancy Tomar
bobby deol को लेकर किस बात की टेंशन लेती थी मां  एक्टर बोले  मैं बहक गया
Bobby Deol

Bobby Deol: आम से लेकर खास तक अगर किसी का भी बच्चा छोटा है, तो हर मां-बाप को उसकी चिंता रहती है। चिंता रहती है कि वो किसी गलत संगत में ना पड़ जाए। कोई बुरी आदत उसे ना लग जाए। इसलिए हर पेरेंट्स अपने बच्चे पर ध्यान देते हैं और उसे एक अच्छा इंसान बनाने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही कुछ हाल था बॉबी देओल की मां का, जब वो छोटे थे। बॉबी देओल भी जिंदगी की पटरी पर बहक गए थे और उनकी मां को उनकी चिंता रहती थी। आइए जानते हैं क्या था ये किस्सा, जिसे खुद बॉबी ने शेयर किया था।

Advertisement

क्यों परेशान रहती थी बॉबी की मां?

दरअसल, बॉबी देओल ने एक बार कपिल शर्मा के शो में खुद अपने बचपन की बातें शेयर की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि जब मैं घर के बाहर जाता था, तो मेरी मां बहुत पेरशान रहती थी और वो सोती नहीं थी। उस वक्त मैं नया-नया सीखा था बाहर घूमना, उस वक्त मैं थोड़ा-सा बहक गया था। मस्ती, पार्टी में, तो जब सुबह आता था, तो देखता था कि मां बैठी हैं और मेरा इंतजार कर रही हैं।

Advertisement

डांटती थी पर बचाती भी थी

बॉबी ने बताया कि मां गुस्से से रहती है और कहती थी कि तुझे पता नहीं कुछ भी। अगर तेरे पापा को पता लगेगा, वो कितना नाराज होंगे। डांट कर कहती थी कि तेरे पापा को नहीं बताया कि तू लेट आया है। इसलिए जब तू जा और बैडमिंटन खेल अभी। बॉबी देओल हो या फिर कोई आम इंसान, सबकी मां अपने बच्चे से बेहद प्यार करती है और उन्हें गलत राह पर चलने से रोकती है। इस सबके बाद बॉबी ने खुद में बदलाव किए और अपनी आदतों को बदला और एक अच्छे इंसान बन गए।

Advertisement

फिल्म 'एनिमल' में विलेन बन छाए बॉबी

गौरतलब है कि बॉबी फिल्म 'एनिमल' में विलेन के किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद उन्हें एक अलग ही पॉपुलैरिटी मिली थी। वहीं, अब फैंस को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 'एनिमल' की बात करें तो बॉबी का लुक और किरदार फैंस और दर्शकों की आंखें फटी की फटी रह गई थी। लोगों को भरोसा नहीं हो पा रहा था कि एक्टर विलेन के इतने कमाल का काम कर सकते हैं। इसलिए अब हर कोई 'एनिमल पार्क' का वेट कर रहा है। देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म कब रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Netflix के शो में Shalini Passi कौन? पास्को ग्रुप के चेयरमैन संजय जिनके पति, चर्चा में कपल

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो