बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ने बेचा मुंबई का फ्लैट, 7 करोड़ में हुई डील, बेचने की वजह आई सामने

Aftab Shivdasani Sells Mumbai Flat: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ने अपना मुंबई का एक फ्लैट बेच दिया है। 17 अगस्त 2024 को ये सौदा किया गया है।

featuredImage
Bollywood Actor Sells Mumbai Flat

Advertisement

Advertisement

Aftab Shivdasani Sells Mumbai Flat: बॉलीवुड के फेमस एक्टर आफताब शिवदासानी को लेकर बड़ी खबर सामन आई है। दरअसल अभिनेता और निर्माता ने अपने 1,304 स्क्वायर फीट वाले घर को 7 करोड़ में बेच दिया है। आफताब के इस कदम को मुंबई रियल एस्टेट बाजार में बड़ा सौदा माना जा रहा है। अभिनेता और निर्माता आफताब शिवदासानी के इस लेन-देन की जानकारी जपकी डॉट कॉम के जरिए मिली है, जहां इससे जुड़े कुछ दस्तावेज भी नजर आ रहे हैं।

बिकने वाले फ्लैट की जानकारी

ये फ्लैट मुंबई के लोअर परेल क्षेत्र में स्थित रहेजा एटलांटिस नाम का गेटेड प्रोजेक्ट था। इस परियोजना को रहेजा यूनिवर्सल प्राइवेट लिमिटेड ने बनाया था। है। रहेजा एटलांटिस में तीन टावर्स हैं, जिनमें 2-6 BHK कॉन्फिगरेशन की 300 से ज्यादा यूनिट्स मौजूद हैं। मौजूदा वक्त में इस परियोजना की हर यूनिट की कीमत 5 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है है।

सौदे के तहत अपार्टमेंट के साथ तीन कार पार्किंग जगहों को भी बेचा गया है। ये लेन-देन 17 अगस्त 2024 को किया गया था, जिसमें 35 लाख की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये की पंजीकरण फीस लगी। वहीं खरीदार के तौर पर वैशाली पंकज समधानी का नाम दर्ज किया गया है। हालांकि फिलहाल एक्टर ने अपने इस फैसले को लेकर कोई बात शेयर नहीं की है। आखिर उन्होंने ये फ्लैट क्यों बेचा है इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया है।

इस वजह से आफताब ने बेचा फ्लैट

रिपोर्ट्स की मानें तो आफताब ने अपनी संपत्ति को मुनाफा कमाने के लिए ही बेचा है। उन्होंने इस संपत्ति में इन्वेस्ट किया हुआ था इसलिए जब उन्हें इसमें अच्छा प्रॉफिट दिखा तो उन्होंने इसे बेच दिया।

आपको बता दें मुंबई का संपत्ति बाजार दशकों से बॉलीवुड हस्तियों के लिए एक प्रमुख निवेश क्षेत्र रहा है। इस बाजार में कई फेमस सेलिब्रिटीज ने अपनी संपत्तियों की खरीद और बिक्री की है। यंग एक्टर्स सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

मनोज बाजपेयी ने भी बेचा था फ्लैट

पिछले महीने बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और उनकी पत्नी शबाना बाजपेयी ने मुंबई के महालक्ष्मी क्षेत्र में अपनी संपत्ति को 9 करोड़ में बेचा था। दस्तावेजों के मुताबिक, दंपति ने इस अपार्टमेंट को अप्रैल 2013 में 6.40 करोड़ में खरीदा था। उस समय लेन-देन पर 32 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये की पंजीकरण फीस लगी थी।

इसके अलावा फिल्म निर्देशक साजिद खान ने भी पिछले महीने सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने जुहू में अपना अपार्टमेंट करीब 6 करोड़ में बेच दिया। हालांकि खबरों की मानें तो साजिद ने भी अपनी संपत्ति मुनाफा कमाने के लिए ही बेची।

यह भी पढ़ें: Netflix की टॉप 10 ट्रेंडिंग सीरीज जिन्होंने मचाया बवाल, IC 814 The Kandahar Hijack ने तो उड़ाया गर्दा

Open in App
Tags :