whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Dharmendra ने चीटिंग को लेकर एक्स पर लिखी पोस्ट, फैंस बोले- इस तरह की बातें क्यों?

Dharmendra Latest Post: अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया, जिसको लेकर फैंस चिंता में आ गए हैं। इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़-सी आई हुई है और यूजर्स का रिएक्शन चिंता जाहिर करने वाला है। आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?
09:29 AM May 12, 2024 IST | Nancy Tomar
dharmendra ने चीटिंग को लेकर एक्स पर लिखी पोस्ट  फैंस बोले  इस तरह की बातें क्यों
Dharmendra, image credit- Google

Dharmendra Latest Post: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। आज भी लोगों के दिलों में एक्टर की खास जगह है। दर्शक उन्हें आज भी बेहद पसंद करते हैं। धर्मेंद्र भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। हालांकि अब एक्टर का एक पोस्ट फैंस की चिंता बढ़ा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

धर्मेंद्र ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, 10 मई 2024 को धर्मेंद्र ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर कहे जाने वाले) पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट पर अब यूजर्स चिंता जाहिर करते नजर आए। ही-मैन ने अपने पोस्ट में लिखा कि प्लीज उस इंसान को कभी धोखा मत देना, तो आपके ऊपर आंख बंद करके भरोसा करता है। साथ ही हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया। इस कैप्शन के साथ एक्टर ने अपनी फोटो भी शेयर की है। वहीं, अब इस पोस्ट पर यूजर्स का रिएक्शन चिंता वाला नजर आ रहा है।

यूजर्स ने जाहिर की चिंता

धर्मेंद्र के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या हुआ, आप ऐसा क्यों बोल रहे हैं? दूसरे यूजर ने लिखा कि आपने सही कहा, सर, लेकिन चीट करना ही क्यों है? तीसरे यूजर ने लिखा कि बिल्कुल सही बात है, लेकिन हुआ क्या? एक अन्य ने लिखा कि आप इस तरह की बात क्यों कर रहे हैं? इस तरह के कमेंट्स यूजर एक्टर के पोस्ट पर कर रहे हैं।

आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं ही-मैन

बता दें कि धर्मेंद्र ने कुछ दिन पहले भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे उन्होंने खुद ही डिलीट भी किया। इसके साथ ही अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र आज भी मनोरंजन जगत में एक्टिव हैं और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। एक्टर को लास्ट टाइम शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था। वहीं, इसके पहले वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे। दोनों ही फिल्मों में एक्टर ने बेहद कमाल का काम किया।

यह भी पढ़ें- पहले पति से तलाक, दूसरे की मौत से टूट गईं ‘बॉलीवुड की मां’, आखिरी टाइम में कंधा देने भी नहीं आया बेटा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो