होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ना अमिताभ बच्चन...ना संजय दत्त, रेखा के साथ डेट पर जाना चाहता था बॉलीवुड का ये दिग्गज एक्टर

This Bollywood Actor Wanted to Date Govinda: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के लाखों चाहने वाले हैं। क्या नेता, क्या अभिनेता हर कोई रेखा की खूबसूरती का दीवाना है। इसी बीच 80-90 के दशक का एक एक्टर ऐसा भी था जो रेखा को डेट पर ले जाना चाहता था।
07:51 PM Oct 10, 2024 IST | Himanshu Soni
This Bollywood Actor Wanted to Date Rekha
Advertisement

This Bollywood Actor Wanted to Date Rekha: बॉलीवुड की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा के सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि नेता और अभिनेता भी दीवाने हैं। उनके अभिनय, डांस और अदाओं ने सभी को उनका फैन बना दिया था। यही कारण कारण रेखा आज भी सबकी पसंदीदा अभिनेत्री बनी हुई हैं। रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन है। आज वो अपना 70वां जन्मदिन मना रही हैं। इसी बीच उनसे जुड़ा एक किस्सा बहुत ही फेमस है। जब बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस के लिए एक्टर ने अपनी दीवानगी जहजाहिर कर दी थी। चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन था ये अभिनेता।

Advertisement

रेखा को डेट पर ले जाना चाहते थे गोविंंदा

एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती ही कुछ ऐसी थी कि उन्हें देखकर हर कोई बस देखता ही रह जाता था। 80-90 के दशक के रोमांटिक हीरो गोविंदा भी रेखा की खूबसूरती के दीवाने हो गए थे। गोविंदा खुद को रेखा के बहुत बड़े फैन भी कहते हैं। सिमी ग्रेवाल के शो में एक बार बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने रेखा संग डेट पर जाने की ख्वाहिश जाहिर की थी। अपनी पत्नी के साथ आए गोविंदा से जब सिमी ग्रेवाल ने पूछा कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो कौन सी एक्ट्रेस को डेट पर ले जाना चाहेंगे तो गोविंदा से झट से जवाब दिया- रेखा। गोविंदा ने कहा कि वो रेखा के बहुत बड़े फैन हैं, इसलिए उन्हें डेट पर ले जाना चाहते हैं।

राकेश रोशन ने भी जाहिर की अपनी चाहत 

बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर और एक्टर राकेश रोशन से भी जब यही सवाल पूछा गया था तो उन्होंने भी बिना समय लिए रेखा का नाम ले लिया। राकेश रोशन ने भी रेखा के लिए अपनी दीवानगी जाहिर की। राकेश रेखा के बहुत अच्छे दोस्त थे। राकेश ने रेखा के साथ कई फिल्मों में काम किया। राकेश की डायरेक्टोरियल फिल्म 'कोई मिल गया' में रेखा ने ऋतिक रोशन की मां का किरदार निभाया था। इसके अलावा राकेश रोशन ने रेखा की फिल्म 'खून भरी मांग' में भी साथ काम किया था।

Advertisement

गोविंदा ने उड़ाया राकेश रोशन का मजाक

इसी शो के दौरान जब सिमी ग्रेवाल ने राकेश रोशन का भी सेम जवाब सुनकर गोविंदा से कहा कि फिर तो इस बात पर उनका राकेश रोशन से क्लैश होगा, तो गोविंदा ने राकेश रोशन के गंजेपन का मजाक उड़ाया था। गोविंदा ने अपने सिर पर हाथ फेरते हुए कहा था कि फिर तो वही रेखा के साथ डेट पर जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Khel Khel Mein: कॉमेडी-ड्रामा के तड़के के साथ जबरदस्त कहानी, फिर भी क्यों पिटी Akshay Kumar की फिल्म

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress RekhaGovinda
Advertisement
Advertisement