whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ananya Pandey और Kartik Aaryan में हुए आखों से इशारे, 'पति' और 'वो' का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Ananya Pandey & Kartik Aaryan Cute Video: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का बेहद ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। दोनों हाल ही में एक इवेंट पर दोनों स्पॉट हुए और आंखों ही आंखों में इशारे करते हुए देखे गए।
06:30 PM Sep 22, 2024 IST | Himanshu Soni
ananya pandey और kartik aaryan में हुए आखों से इशारे   पति  और  वो  का क्यूट वीडियो हुआ वायरल
Ananya Pandey & Kartik Aaryan Cute Video

Ananya Pandey & Kartik Aaryan Cute Video: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर इवेंट्स पर अपनी मौजूदगी से लाइमलाइट बटोर लेते हैं, उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहते हैं। बस कुछ ऐसा ही अब लास्ट नाइट एक इवेंट के दौरान भी देखने को मिला जहां बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने चार्म और गुड लुक्स से एक बार फिर सभी का दिल जीता। इवेंट पर कार्तिन ने करिश्मा कपूर के साथ भी काफी बातचीत की लेकिन बॉलीवुड की 'बे' अनन्या पांडे के साथ उनके आंखों ही आंखों में हुए इशारों ने काफी सुर्खियां बटोरीं। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

इवेंट पर स्पॉट हुए कई बड़ी हस्तियां

इवेंट पर कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे जहां उन्हें उनके बेहतरीन काम के लिए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की तरफ से अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान कार्तिक आर्यन के अलावा बॉलीवुड डीवा करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे और शरवरी वाघ भी मौजूद थीं। इसके अलाला टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कैंसर से जंग के बीच भी यहां पहुंचकर सभी को हैरान कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

कार्तिक-अनन्या पांडे में हुए इशारे

इवेंट में 'पति, पत्नी और वो' फिल्म में एक साथ काम कर चुकी जोड़ी कार्तिक और अनन्या पांडे ने सारा ध्यान खींच लिया। फैंस का सारा ध्यान इन दोनों ही एक्टर्स पर था क्योंकि एक वक्त पर दोनों के बीच प्यार की खिचड़ी पकने की खबरें जोरों पर थीं। कार्तिक इस दौरान एक ओर बैठे थे वहीं अनन्या उनसे कुछ दूर दूसरी तरफ कुर्सी पर बैठी हुई थीं। कार्तिक आर्यन जब इवेंट से जा रहे थे तो उन्होंने अनन्या पांडे को इशारे करते हुए बाय कहा जो कि कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद अनन्या भी कार्तिक को बहुत देर तक वहां से जाते हुए देखती रहीं। कार्तिक और अनन्या के इस क्यूट वीडियो ने अब सोशल मीडिया पर काफी खलबली मचा दी है। दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

अनन्या पांडे ने 'कॉल मी बे' में किया इंप्रेस

हाल ही में अमेजन पर रिलीज हुई अनन्या पांडे की सीरीज 'कॉल मी बे' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाई हुई है। जी हां सीरीज में अनन्या पांडे की परफॉर्मेंस ने सभी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस ने कमाल की एक्टिंग की है और अपने सभी हेटर्स और ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘प्लीज मेरे लिए दुआ करिए’, कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan की इमोशनल अपील, कह दी ये बात

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो