बॉलीवुड एक्ट्रेस पर क्यों मंडराया जान जाने का खतरा? कार कंपनी पर ठोका 50 करोड़ का मुकदमा

Bollywood Actress Sues Motor Car Company: बॉलीवुड एक्ट्रेस की जान पर आखिर क्यों खतरा मंडरा रहा है? सलमान खान के साथ फिल्म कर चुकीं इस अभिनेत्री ने अब कार कंपनी पर एक मुकदमा दायर किया है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

featuredImage
Bollywood Actress Sues Motor Car Company

Advertisement

Advertisement

Rimi Sen Sues Motor Car Company: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन एक बड़े हादसे का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद उन्होंने अब जाकर एक मोटर कार कंपनी के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया है। ये कदम उन्होंने अपनी कार के बार-बार खराब होने और इससे होने वाली परेशानियों के चलते लिया है। रिमी सेन ने फैंस के साथ पूरे मामले को बताया। आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

रिमी सेन की कार हुई थी दुर्घटनाग्रस्त

दरअसल रिमी सेन ने 25 अगस्त 2022 को अपनी कार के साथ हुई एक दुर्घटना की शिकायत की है, जिसमें उनकी कार एक खंभे से टकरा गई। इस हादसे का कारण कार का रियर एंड कैमरा था, जो सही से काम नहीं कर रहा था। इस दुर्घटना में रिमी की कार को गंभीर नुकसान पहुंचा और ये पहली बार नहीं है जब उन्हें कार से परेशानी हुई हो।

रिमी सेन ने शिकायत में क्या लिखा?

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में उल्लेख किया कि उन्होंने अपनी कार की मरम्मत 10 से ज्यादा बार करवाई, लेकिन समस्या जस की तस रही। इसके बावजूद कार की खराबी ठीक नहीं हुई और यही कारण है कि रिमी सेन ने कार कंपनी पर कानूनी कदम उठाया। उनका कहना है कि उन्हें मानसिक और शारीरिक दोनों तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा है, जिसके लिए उन्होंने 50 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है।

रिमी सेन ने 'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में अपनी निराशा जाहिर करते हुए कहा, “मैं कार कंपनी की सेवाओं से पूरी तरह निराश हूं। उनका रवैया ग्राहक के प्रति बहुत ही खराब था। अगर मैं किसी इंसान से टकरा जाती, तो क्या होता? उनके लापरवाह रवैये के कारण कोई भी गंभीर दुर्घटना हो सकती थी। पैसे से किसी की जान वापस नहीं आ सकती।”

रिमी ने लगाई कार कंपनी की क्लास

उन्होंने आगे कहा कि इस मुकदमे की मांग उनके अधिकार का हिस्सा है। “मैं एक खतरनाक दुर्घटना का शिकार हो सकती थी। इसलिए मैंने 50 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है। मेरे वकील पुष्पा गनेडीवाला एंड कंपनी इस मामले को देख रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा।”

रिमी सेन का फिल्मी करियर

रिमी सेन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म "हंगामा" से की थी, जो एक बड़ी हिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने "धूम", "गोलमाल", और "हॉटेल" जैसी सफल फिल्मों में काम किया, जो उन्हें दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाने में मददगार साबित हुईं। एक समय पर रिमी सेन के एक्टिंग स्किल्स और कॉमिक टाइमिंग ने उन्हें बॉलीवुड में एक बड़ी अभिनेत्री के तौर पर जगह दिलाई। इसी बीच रिमी ने सलमान खान से शो बिग बॉस 9 में भी हिस्सा लिया लेकिन रिमी अपनी खोई हुई पहचान फिर से पाने में नाकाम रहीं। रिमी अब पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं।

यह भी पढ़ें: अर्जुन संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Malaika Arora का बिकिनी अवतार वायरल, लोग बोले-नीचे पहनना भूल गई?

Open in App
Tags :