whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kajol नहीं Kriti Sanon निकलीं असली 'हुकुम का इक्का', Netflix पर आते ही Do Patti का दिखा जलवा

Kriti Sanon Outshines in Do Patti: नेटफ्लिक्स पर कृति सेनन, काजोल और शहीर शेख की फिल्म 'दो पत्ती' रिलीज हो गई है, जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने कृति सेनन ने अपने करियर की सबसे बेहतरीन एक्टिंग की है।
08:22 PM Oct 25, 2024 IST | Himanshu Soni
kajol नहीं kriti sanon निकलीं असली  हुकुम का इक्का   netflix पर आते ही do patti का दिखा जलवा
नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'दो पत्ती'

Kriti Sanon Outshines in Do Patti: काजोल और कृति सेनन की मच अवेटिड फिल्म 'दो पत्ती' अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म को देखने के बाद दर्शकों की तारीफें लूटने में भी फिल्म सफल हो रही है। इस फिल्म में काजोल ने पहली बार एक पुलिस ऑफिशियल का किरदार निभाया है, वहीं कृति ने डबल रोल में अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा है। शहीर शेख भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद कृति सेनन की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कृति सेनन ने कमाल का काम किया है।

Advertisement

कृति सेनन ने लूटी महफिल

फिल्म में कृति सेनन ने अपने किरदारों से चार चांद लगा दिए हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म में सौम्या और शैली के रोल में कमाल किया है। फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- 'कृति ने अपने दोनों किरदारों को इतनी ईमानदारी से निभाया है कि वो एकदम अलग नजर आते हैं।

Advertisement

Advertisement

वहीं फिल्म में काजोल को भी सराहा जा रहा है। एक यूजर ने काजोल को लेकर कहा कि वो बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अदाकारा हैं। इसके अलावा फिल्म के हीरो शहीर शेख भी किसी से कम नजर नहीं आ रहे हैं। शहीर शेख को भी दर्शकों ने सराहा है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'शहीर ने ध्रुव सूद का रोल बखूबी निभाया है। मैं उनके किरदार के प्रति अपनी नफरत और प्यार दोनों महसूस कर रहा था। ये एक बेहतरीन परफॉर्मेंस थी।'

कैसी है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी दो बहनों सौम्या और शैली के इर्द-गिर्द घूमती है। कृति सेनन ने इन दोनों किरदारों को इतनी खूबसूरती से निभाया है कि दर्शकों को हेमा मालिनी की फिल्म 'सीता और गीता' की याद आ जाती है। फिल्म की कहानी दो बहनों के प्यार और नफरत को बयां करती है। काजोल का किरदार एक पुलिस अफसर के साथ-साथ वकील का भी है, जिससे वो एक मजबूत और साहसी महिला के तौर पर नजर आ रही है।

थ्रिलर-एक्शन से भरपूर है फिल्म

फिल्म में काजोल और कृति के बीच का पारिवारिक ड्रामा दर्शकों को भावुक कर देता है। फिल्म के कुछ सीन्स में घरेलू हिंसा का सामना करते हुए सौम्या की कहानी दर्शकों को गहराई से छू लेती है। वहीं काजोल का हरियाणवी एक्सेंट और पुलिस की वर्दी में उनका रौब देखते ही बनता है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही फिल्म अभी से ही ट्रेंड करने लगी है। इसकी कहानी, अभिनय और निर्देशन ने इसे बेहतरीन बनाया है। अगर आप एक रोमांचक और भावनात्मक थ्रिलर फिल्म देखना चाहते हैं, तो 'दो पत्ती' आपके लिए वीकेंड पर बेहतरीन ऑपशन साबित हो सकती है।

यह भी पढ़ें: गिरेबान पकड़ा, जड़ा थप्पड़, फिर मारा एक्टर को धक्का, पर्दे के ‘विलेन’ को महिला ने धो डाला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो