अर्जुन संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Malaika Arora का बिकिनी अवतार वायरल, लोग बोले-नीचे पहनना भूल गई?

Malaika Arora Hot Picture: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिलहाल मलाइका मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं लेकिन इसी बीच उनके बोल्ड पिक्चर्स अब इंटरनेट पर सनसनी मचा रहे हैं।

featuredImage
Malaika Arora Hot Pictures Goes Viral

Advertisement

Advertisement

Malaika Arora Hot Pictures Goes Viral: बॉलीवुड की फिटनेस आइकन मलाइका अरोड़ा इस समय मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, लेकिन उनके एक नए वीडियो ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बोल्ड लुक देखकर लोग दंग रह गए हैं। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

मलाइका का नया वीडियो और लुक हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा का ये नया वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मलाइका एक खूबसूरत व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने पानी के पास बैठकर फ्लॉन्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने बिकिनी पहने हुए भी वीडियो में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में मलाइका का आत्मविश्वास और बोल्ड लुक साफ तौर पर नजर आ रहा है, जिसने कई लोगों का ध्यान अब खींच लिया है।

सोशल मीडिया पर मलाइका हो गईं ट्रोल

आपको बता दें जैसे ही मलाइका अरोड़ा ने वीडियो को पोस्ट किया वैसे ही तरह-तरह के कमेंट्स उनके वीडियो पर आने लगे। मलाइका अरोड़ा को अब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स ने उनकी बोल्डनेस पर आपत्ति जताते हुए कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, “फुहडपन का बेहतरीन उदाहरण,” जबकि एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ''आखिरकार मलाइका ने अपनी बॉडी बिकिनी में दिखा ही दी, जिसका हम लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।''

Malaika Arora gets Trolled

अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की अफवाहें

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच ब्रेकअप की अफवाहें इन दिनों जोरों पर हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक इस ब्रेकअप की पुष्टि नहीं की है। मलाइका का मालदीव वेकेशन के दौरान अर्जुन के बिना अपना समय बिताना इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि उनके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

मलाइका का अरबाज से हो चुका तलाक

मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और उन्होंने 2017 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई बार सुर्खियां बटोरी। उनके सोशल मीडिया पोस्ट और पब्लिक अपीयरेंस में भी उनकी निजी जिंदगी की झलक देखने को मिलती है।

यह भी पढ़ें: वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है! Stree 2 के बाद इस मामले में श्रद्धा कपूर ने ग्लोबल स्टार को भी छोड़ा पीछे

Open in App
Tags :