whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के मुंह पर फिल्म करने से किया मना, आगे से जवाब सुनकर रह गई हैरान

Actress Who Refused To Work With Shahrukh Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करना कई अभिनेत्रियों का सपना होता है। किंग खान के साथ स्क्रीन पर नजर आना हर अभिनेत्री की इच्छा होती है। लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी भी हैं जिन्होंने शाहरुख खान के साथ एक फिल्म का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। कौन थी वो एक्ट्रेस चलिए आपको बताते हैं।
04:26 PM Aug 10, 2024 IST | Himanshu Soni
इस एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के मुंह पर फिल्म करने से किया मना  आगे से जवाब सुनकर रह गई हैरान
Actress Who Refused To Work With Shahrukh Khan

Actress Who Refused To Work With Shahrukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ काम करना हर अभिनेत्री का ड्रीम होता है। हर एक्ट्रेस किंग खान के साथ कभी ना कभी अपने करियर में काम करना चाहती है लेकिन क्या आपको पता है एक एक्ट्रेस ऐसी भी रहीं जिन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म को मुंह पर मना करके रिजेक्ट कर दिया। हैरान हो गए ना?  लेकिन ये सौ प्रतिशत सच है। शाहरुख खान के साथ प्रोजेक्ट को मना करने वाली एक्ट्रेस आखिर कौन थी चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

रवीना टंडन ने ठुकराई थी शाहरुख के साथ फिल्म

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक फिल्म का ऑफर इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि फिल्म में रवीना के कपड़े सही नहीं थे। ये बेहद ही दिलचस्प खुलासा है कि रवीना ने एक बेहद ही बड़ी फिल्म वो भी बॉलीवुड के किंग खान के साथ रिजेक्ट कर दी।

Advertisement

रवीना और शाहरुख की गहरी दोस्ती

रवीना टंडन और शाहरुख खान के बीच की दोस्ती और उनके सफल फिल्मी करियर की कहानियां सभी को याद हैं। दोनों ने मिलकर 'ये लम्हे जुदाई के', 'जादू', 'जमाना दीवाना' और 'पहला नशा' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन, एक ऐसा भी समय था जब रवीना ने शाहरुख के साथ एक और फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। हालांकि रवीना ने इंटरव्यू में फिल्म का नाम नहीं बताया, लेकिन उन्होंने फिल्म को मना करने का जो कारण बताया उससे इस मामले को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

रवीना ने शाहरुख को फोन कर किया मना

रवीना ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को ठुकराने का फैसला इस वजह से लिया कि फिल्म के कॉस्ट्यूम उन्हें बेहद अजीब और असहज लगे। उन्होंने कहा, "फिल्म के कॉस्ट्यूम वास्तव में अजीब थे। मैं इस फिल्म को साइन करने ही वाली थी। लेकिन जब मैंने कपड़ों को देखा, तो मैंने महसूस किया कि वो मुझे ठीक फील नहीं करा रहे थे। मुझे लगा कि ये कपड़े ऑब्जेक्टिफाई करने वाले हैं। इसलिए मैंने शाहरुख से कह दिया कि मैं इस फिल्म को नहीं कर सकती।"

Advertisement

रवीना ने शाहरुख खान से इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत की और उन्हें बताया कि क्यों वो उन कपड़ों को पहनने में असहज महसूस कर रही हैं। शाहरुख ने रवीना की बात को समझा और उनके फैसले का सम्मान किया। रवीना ने शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा, "शाहरुख एक सच्चे जेंटलमैन हैं। उन्होंने मेरी बात को समझा और कहा कि मैं पागल हूं। हमने साथ में कई बेहतरीन फिल्में की हैं और हमारी जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई है। शाहरुख के साथ काम करना हमेशा एक अच्छा अनुभव रहा है।"

रवीना को शाहरुख की फिल्म 'डर' का ऑफर

रवीना ने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि उन्हें शाहरुख के साथ फिल्म 'डर' का ऑफर भी मिला था, लेकिन कुछ सीन्स के कारण उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। इस भूमिका को बाद में जूही चावला ने निभाया था और ये फिल्म शाहरुख के करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक साबित हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करे तो फिलहाल रवीना टंडन हाल ही में 'पटना शुक्ला', 'घुड़चडी' और 'कर्मा कॉलिंग' में नजर आई है। इसके बाद वो 'वेलकम टू द जंगल' में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: अरहान नहीं जानता कि मैं क्या करती हूं? Paris Olympics में दिखीं Malaika Arora ने खोला बेटे का राज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो