whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मैं कर लेती रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' लेकिन...', तापसी पन्नू का चौंकाने वाला बयान

Taapsee Pannu on Ranbir Kapoor Movie Animal: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने चौंका देने वाला बयान दिया है। तापसी ने रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ की है लेकिन साथ ही फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई है। तापसी ने क्या कुछ कहा है इस रिपोर्ट में जानिए। 
05:17 PM Jul 06, 2024 IST | Himanshu Soni
 मैं कर लेती रणबीर कपूर की फिल्म  एनिमल  लेकिन      तापसी पन्नू का चौंकाने वाला बयान
Taapsee Pannu on Ranbir Kapoor Movie Animal
Taapsee Pannu on Ranbir Kapoor Movie Animal: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर जितनी तालियां बजीं यानी कि जितनी कामयाब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रही उतने ही विवाद भी इस फिल्म के रिलीज होने के बाद हुए। फिल्म ने कमाई के मामले में पर्दे पर कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया लेकिन कई लोगों ने फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर सवाल भी किए।

खुद बॉलीवुड से भी फिल्म को मिला-जुला रिस्पांस मिला। जहां रणबीर कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई वहीं उनके किरदार की भी काफी निंदा हुई। कुछ लोगों को रणबीर कपूर का रोल कुछ खास पसंद नहीं आया।

Advertisement

'एनिमल' पर तापसी पन्नू का बयान

अब बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी इस पर टिप्पणी की है। तापसी ने कहा कि अगर उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई होती तो वो इसकी स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इसमें काम करने के लिए हां कर देतीं। तापसी ने कहा कि स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद जितने एक्साइटेड रणबीर कपूर हुए उतना ही उत्साहित वो भी होतीं।

Advertisement

क्यों 'एनिमल' के लिए हां कर देतीं तापसी?

फिल्म में महिलाओं के प्रति दिखाई गई घृणा और हिंसा तापसी पन्नू को कुछ खास पसंद नहीं आई। फिल्म 'थप्पड़' और 'हसीन दिलरुबा' जैसी फिल्मों में काम करने वाली तापसी ने आगे कहा कि जब आप कोई स्क्रिप्ट पढ़ते हो तो आप ये नहीं देख पाते कि जब वो पर्दे पर रिलीज होगी तो कौन से सीन को किस एंगल से दिखाया जाएगा। उन्होंने कहा पर्दे पर फिल्म रिलीज होती है डायरेक्टर के चश्मे के हिसाब से और हम स्क्रिप्ट पढ़ते हुए अपने हिसाब से सोचते हैं। इसलिए वो भी इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो जातीं।

तापसी ने रिजेक्ट की काफी फिल्में

तापसी ने कहा- 'बाहर की फिल्मों का मुझे नहीं पता लेकिन हमारे भारत की फिल्मों में खलनायकों का हारना और हीरो का अंत में जीतना लोग बहुत पसंद करते हैं। नेगेटिव कैरेक्टर को जीतते हुए देखकर लोग ज्यादा खुश नहीं होते'। उन्होंने कहा हर अभिनेता को अपने दर्शकों और फैंस के प्रति एक नैतिक जिम्मेदारी निभानी चाहिए। यही वजह है कि उन्होंने बहुत सारे किरदारों को करने से मना किया है क्योंकि उन्हें लगा है कि अगर वो ऐसे किरदार करेंगी तो उनके फैंस उन्हें पसंद नहीं करेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी के चलते हुए मुंबई ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव, वरुण ग्रोवर ने ली चुटकी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो