whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रातों-रात इंडस्ट्री से गायब हुईं ये हसीनाएं, कभी दर्शकों के दिलों पर करती थी राज

Bollywood Actress: फिल्म इंडस्ट्री की कई हसीनाएं ऐसी हैं, जो एक समय में बेहद पॉपुलर थी, लेकिन फिर समय के साथ वो इंडस्ट्री से गायब हो गईं। इस लिस्ट में कई बड़ी हसीनाओं के नाम शामिल हैं। आइए जानते हैं कि इसमें कौन-कौन शामिल हैं?
01:51 PM Oct 28, 2024 IST | Nancy Tomar
रातों रात इंडस्ट्री से गायब हुईं ये हसीनाएं  कभी दर्शकों के दिलों पर करती थी राज
Bollywood Actress

Bollywood Actress: फिल्म इंडस्ट्री में कई ऑर्टिस्ट ऐसे होते हैं, जो सफलता के चरम तक जाते हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी होते हैं, जो चमकते जरूर हैं, लेकिन फिर कुछ समय के बाद इंडस्ट्री से उनका पत्ता साफ हो जाता है। आज हम आपको ऐसी ही कई एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने एक समय पर दर्शकों के दिलों पर राज किया, लेकिन एक समय के बाद अब वो इंडस्ट्री से बेहद दूर हो चुकी हैं। आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं?

Advertisement

कौन-कौन हुआ इंडस्ट्री से दूर?

किमी शर्मा

अगर इंडस्ट्री से दूर होने वाली हसीनाओं की बात हो, तो इसमें किमी शर्मा का नाम तो जरूर आना है। जी हां, 'मोहब्बतें' में लीड़ रोल निभाने वाली किम अब इंडस्ट्री से दूर हैं। इस फिल्म से किम ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। हालांकि इसके बाद किमी को कई और भी फिल्मों में देखा गया, लेकिन वो वैसा कमाल नहीं दिखा पाई और अब गुमनामी की लाइफ जी रही हैं।

Advertisement

आयशा टाकिया

सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' में कमाल दिखाने वाली आयशा टाकिया भी अब इंडस्ट्री से दूर हैं। इस फिल्म के बाद आयशा को खूब पॉपुलैरिटी मिली, लेकिन इसके बाद आयशा की फिल्में वैसा कमाल नहीं दिखा पाई। इन दिनों आयशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना रखी हैं। बता दें कि अब वो एक बच्चे की मां भी हैं और शादी कर चुकी हैं।

Advertisement

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। एक समय ऐसा था जब फैंस को अनुष्का शर्मा की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता था, लेकिन अब अनुष्का शर्मा ने फिल्मों से दूरी बना रखी हैं और वो पर्दे से दूर रहती हैं। कुछ टाइम पहले अनुष्का शर्मा को लेकर ये भी कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी, लेकिन अभी इसको लेकर कुछ साफ नहीं हुआ है।

उदिता गोस्वामी

कभी बोल्ड सीन देकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली उदिता गोस्वामी भी इंडस्ट्री से दूर हैं। जी हां, शादी के बाद उदिता को किसी फिल्म में नहीं देखा गया और वो इंडस्ट्री से दूर हो गईं। अब उदिता किसी फिल्म में नजर नहीं आती हैं।

रिमी सेन

इस लिस्ट में रिमी सेन का भी नाम आता है। एक टाइम ऐसा था कि जब रिमी हिंदी सिनेमा के बड़े सितारों के साथ काम करती थी, लेकिन अब उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा जाता। रिमी ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है और वो फिल्मों से दूर रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

यह भी पढ़ें- Diljit Dosanjh के प्राइवेट इवेंट की फीस कितनी? कितनी रकम करते हैं चार्ज?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो