whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लाल कुर्ता; सफेद धोती, अंबानी परिवार के Ganesh Utsav में बप्पा के रंग में रंगे सैफ, जानिए कौन-कौन पहुंचा?

Saif Ali Khan With Kareena Kapoor At Ganesh Utsav: गणेश चतुर्थी के मौके पर अंबानी परिवार में भव्य उत्सव मनाया गया। इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। सैफ अली खान के लुक ने यहां सभी का ध्यान खींचा।
10:39 PM Sep 07, 2024 IST | Himanshu Soni
लाल कुर्ता  सफेद धोती  अंबानी परिवार के ganesh utsav में बप्पा के रंग में रंगे सैफ  जानिए कौन कौन पहुंचा
Ganesh Chaturthi At Antilia

Saif Ali Khan With Kareena Kapoor At Ganesh Utsav: गणेश चतुर्थी के इस खास मौके पर देशभर में उत्सव का माहौल है। मुंबई के एंटीलिया यानी अंबानी परिवार में भी गणपति बप्पा के आगमन की धूम है। मुकेश अंबानी और उनकी फैमिली ने इस साल मौके पर गणेश चतुर्थी को बेहद धूमधाम से मनाया और बप्पा के स्वागत के लिए हर तरफ भव्य सजावट की गई है। इस दौरान बप्पा की आरती करने के लिए बॉलीवुड के सितारों का भी मेला लग गया। चलिए आपको बताते हैं इस दौरान कौन-कौन पहुंचा।

नए जोड़े अनंत और राधिका ने सजाया घर

इस साल गणेश चतुर्थी के मौके पर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी पत्नी राधिका मर्चेंट बप्पा की मूर्ति अपने घर लेकर आए। एंटीलिया में गणपति की मूर्ति की स्थापना के साथ उत्सव की शुरुआत की गई। अनंत और राधिका की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वो बप्पा का स्वागत करते हुए दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राधिका मर्चेंट ने इस मौके पर लाल रंग के हैवी शरारा सूट में सज-धज कर बप्पा के दर्शन किए। उनके झुमके और पोनीटेल ने उनके लुक को और भी आकर्षक बना दिया। अनंत अंबानी ने ऑरेंज कुर्ता और मैचिंग वेस्ट कोट पहना था, जिससे उनका लुक भी खास नजर आ रहा था।

सैफ-करीना ने खींचा सभी का ध्यान

अंबानी परिवार के गणेश चतुर्थी उत्सव में बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हुए। करीना कपूर और सैफ अली खान ने इस महोत्सव में पहुंचकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल करीना कपूर ने लाल रंग के सलवार-सूट में बड़े-बड़े झुमकों के साथ पैपराजी को पोज दिए। सैफ अली खान ने सफेद धोती और मैरून कुर्ता पहन रखा था, जिसने सभी का ध्यान खींचा। सैफ के इस लुक के काफी चर्चे हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सैफ के इस लुक को लेकर कई कमेंट्स भी आए। एक यूजर ने लिखा, "सैफ अली पूरी तरह गणेश भगवान के रूप में नजर आ रहे हैं।" वहीं एक दूसरे यूजर ने सैफ की धोती की तारीफ की और कहा, "करीना का लुक भी बहुत सुंदर है, लेकिन सैफ की धोती ने सबका ध्यान खींच लिया।"

बॉलीवुड सितारों का लगा मेला

सैफ अली खान और करीना कपूर के अलावा इस दौरान कई सेलेब्स उत्सव में शामिल हुए। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी यहां चार चांद लगाने के लिए पहुंचे। वहीं अर्जुन कपूर, काजोल, एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा, सोनम कपूर अपने पति आनंद के साथ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और जेनेलिया भी यहां पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Stree 2 OTT: अब ओटीटी पर होगा ‘सरकटे का आतंक’, जानें कब और कहां हो रही रिलीज?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो