होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

12 करोड़ के घोटाले में आया Remo Dsouza का नाम, इस मामले में बुरे फंसे कोरियोग्राफर!

Remo D’Souza Accused Of Defrauding Dance Troupe: कोरियोग्राफर और निर्देशर रेमो डिजूसा एक बार फिर मुसीबत में पड़ गए हैं। उन पर 12 करोड़ की धोखाधड़ी करने का आरोप है।
03:58 PM Oct 19, 2024 IST | Himanshu Soni
Remo D’Souza Accused Of Defrauding Dance Troupe
Advertisement

Remo D’Souza Accused Of Defrauding Dance Troupe: रेमो डिसूजा, जिन्होंने फिल्म 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है, अब बड़ी मुश्किल में पड़ गए हैं। 8 साल पहले उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था, जिसकी सुनवाई अभी भी चल रही है। अब उनके खिलाफ एक और नया मामला दर्ज किया गया है। जी हां अब रेमो पर 12 करोड़ का घोटाला करने का आरोप है, जो एक डांस ग्रुप की तरफ से लगाया गया है।

Advertisement

रेमो और उनकी पत्नी समेत 7 लोगों पर आरोप

कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा एक बार फिर कानूनी मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल हाल ही में उनके खिलाफ और उनकी पत्नी लिजेल समेत 7 और लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। ये मामला एक डांस ट्रूप से 12 करोड़ रुपये के घोटाले का है।

फिल्म 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन करने वाले रेमो डिसूजा पहले भी धोखाधड़ी के मामले का सामना कर चुके हैं। 8 साल पहले उनके खिलाफ इसी तरह का एक मामला दर्ज हुआ था, जिसकी सुनवाई अब तक चल रही है। नया मामला उनके लिए और भी मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

क्या है पूरा मामला?

इस बार रेमो और लिजेल समेत दूसरे आरोपी मुंबई के मीरा रोड पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई FIR का सामना कर रहे हैं। मामला तब शुरू हुआ जब 26 साल के एक डांसर ने शिकायत की कि उसे और उसके ग्रुप को 2018 से जुलाई 2024 के बीच धोखा दिया गया। शिकायत में कहा गया है कि ग्रुप ने एक टेलीविजन शो में जीत हासिल की थी, लेकिन पुरस्कार राशि को सही तरीके से नहीं बांटा गया। आरोप है कि रेमो और उनकी टीम ने इस राशि को अपने नाम पर दिखाने की कोशिश की।

Advertisement

इस FIR में रेमो के अलावा ओमप्रकाश शंकर चौहान, रोहित जाधव, फ्रेम प्रोडक्शन कंपनी, विनोद राउत और एक पुलिसकर्मी रमेश गुप्ता का नाम भी शामिल है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पहले भी रेमो पर लग चुका आरोप

धोखाधड़ी के आरोपों का रेमो डिसूजा के करियर पर गहरा असर पड़ सकता है। पहले भी उन पर एक फिल्म निर्माण के लिए 5 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया गया था, जिसमें वादे के मुताबिक 10 करोड़ की राशि का भुगतान नहीं किया गया था। इस साल अगस्त में इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उन्हें राहत देने वाली याचिका को खारिज कर दिया था, जिससे उनकी परेशानी और बढ़ गई थी।

इस समय रेमो और उनकी पत्नी पर लगे आरोपों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। इंडस्ट्री में उनकी स्थिति और पहले से चल रहे मामलों के बीच, ये देखना होगा कि नया मामला किस दिशा में जाता है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने अचानक मिलाया फोन और एक्टर को कही ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान!

Open in App
Advertisement
Tags :
remo dsouza
Advertisement
Advertisement