चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सेल्फी लेने आए फैन को Sanju Baba ने मारा धक्का, वायरल हुआ वीडियो तो यूजर्स ने किया ट्रोल

Bollywood Latest News: मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारियों को जानने के लिए News 24 से जुड़े रहिए। यहां आपको फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सभी लेटेस्ट अपडेट दिए जाएंगे।
06:55 AM Apr 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood Latest News.
Advertisement

Bollywood Latest News: नमस्कार! मनोरंजन की दुनिया में आपका स्वागत है। हर बार की तरह आज भी हम आपके लिए फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई तरह की खबरें लेकर हाजिर हैं। अगर आपको जानना है कि सिनेमाघरों में कौन सी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं? बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म का कितना कलेक्शन रहा है? सेलिब्रिटीज की लाइफ में क्या चल रहा है? इन सभी गॉसिप के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए क्योंकि यहां आपको बॉलीवुड, टॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी प्रकार की जानकारियां उपलब्ध कराई जाएंगी।

Advertisement

संजय दत्त ने फैन को मारा धक्का

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। दरअसल, एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फैन संजू बाबा के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है तभी एक्टर गुस्से में आकर उसे धक्का दे देते हैं। जैसे ही एक्टर का ये वीडियो वायरल हुआ तो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

फिल्म 'गेम चेंजर' पर आया बड़ा अपडेट

साउथ सुपरस्टार राम चरण और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' पर बड़ा अपडेट आ गया है। फिल्म के नए शेड्यूल की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। बता दें कि 'गेम चेंजर' की काफी हद तक शूटिंग पूरी हो चुकी है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 1 मई को फिर से फिल्म के बाकी बचे हिस्से की शूटिंग शुरू हो रही है। गौरतलब है कि 'गेम चेंजर' इस साल सितंबर, 2024 में रिलीज होगी।

Advertisement

Imran Khan के फैंस का खत्म हुआ इंतजार

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान के फैंस का इंतजार फाइनली खत्म होने वाला है। एक्टर के कमबैक को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान अपने मामा आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही एक फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। गोवा में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान की इस अनटाइटल्ड फिल्म को वीर दास डायरेक्ट करने वाले हैं।

Alia Bhatt को देख बेकाबू हुई भीड़

Ranbir Kapoor Protect Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते दिन रविवार को एक साथ डिनर पर गए। इस बीच आलिया को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई। हालांकि रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया को भीड़ से काफी अच्छी तरह से प्रोटेक्ट किया और उन्हें कार तक ले गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। रणबीर का आलिया के लिए कन्सर्न देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

पिता को याद कर भावुक हुए Babil Khan

फिल्म इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर इरफान खान की आज डेथ एनिवर्सरी है। उन्हें इस दुनिया से गए चार साल हो चुके हैं। इस मौके पर बेटे बाबिल खान ने एक अपने पिता के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। अपनी पोस्ट में बाबिल ने इरफान खान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही लिखा है, 'आपने मुझे योद्धा बनाया है तो दयालु भी बनाया है। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं हार नहीं मानूंगा और आपसे हमेशा प्यार करता रहूंगा।'

Advertisement
Tags :
Bollywood newsentertainment latest newsSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement