whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Amitabh Bachchan ने Rajinikanth के लिए लिखा खास मैसेज, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Bollywood Latest News: मनोरंजन जगत से जुड़ी जानकारी को आप तक पहुंचाने के लिए हम News24 का स्पेशल सेगमेंट लेकर आए हैं। यहां आपको फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट से रूबरू कराया जाएगा। बने रहिए हमारे साथ।
06:52 AM May 04, 2024 IST | Jyoti Singh
amitabh bachchan ने rajinikanth के लिए लिखा खास मैसेज  सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Bollywood Latest News.

Bollywood Latest News: नमस्कार! News24 के इस सेगमेंट में आपका स्वागत है। आज हम आपके लिए मनोरंजन जगत से जुड़ी लेटेस्ट और दिलचस्प जानकारियां लेकर आए हैं। सबसे पहले आपको बता दें कि साउथ फिल्मों से बॉलीवुड फिल्मों तक अपना सिक्का चला चुकीं एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का आज जन्मदिन है। आप उन्हें यहां जन्मदिन की बधाई दे सकते हैं। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक' को लेकर बड़ा अपडेट आया है। टीवी सीरियल 'अनुपमा' में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिससे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। इसी तरह आज की ताजा लेटेस्ट जानकारी पाने के लिए बने रहिए हमारे साथ।

अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत के साथ शेयर की तस्वीर

Amitabh Bachchan Post For Rajinikanth: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपनी एक खास तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों स्टार्स एक-दूसरे को गले लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, 'थाला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से जुड़कर मैं सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.. वो आज भी नहीं बदले हैं.. वहीं पुराने अंदाज के साथ आज भी विनम्र और जमीन से जुड़े हुए दोस्त हैं।' अमिताभ की ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। गौरतलब है कि दोनों स्टार्स जल्द ही फिल्म 'वैट्टियन' में नजर आने वाले हैं।

Sofia Hayat का इंस्टाग्राम डिलीट

Sofia Hayat Instagram Delete: बिग बॉस 7 फेम और एक्ट्रेस सोफिया हयात एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि किसी ने उनका आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। जब उन्होंने दोबारा बहाल करने की बात कही तो उन्हें पैसों को लेकर ब्लैकमेल किया गया। सोफिया ने आगे बताया कि उनके अकाउंट में किसी तरह का उल्लंघन नहीं था लेकिन उन्हें एक कंटेंट हटाने के लिए कई बार चेतावनी दी गई। जब उन्होंने इंस्टाग्राम टीम से संपर्क करने की कोशिश की तो संपर्क नहीं हो सका। इसके बाद एक्ट्रेस ने उस शख्स से संपर्क किया जिसने कंटेंट हटाने के लिए उन्हें कहा था। उस शख्स ने एक्ट्रेस से पैसे की मांग की। सोफिया ने बताया कि इंस्टाग्राम डिलीट होने से उनके दोस्तों के साथ सारे संपर्क टूट गए हैं।

अनुपमा की जिंदगी में खुशियों ने दी दस्तक

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी सीरियल 'अनुपमा' लगातार दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। आने वाले अपकमिंग एपिसोड में जबादस्त ट्वीस्ट आने वाला है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अनुपमा सुपरस्टार शेफ का कॉम्पिटिशन जीतने वाली है। दरअसल, सोशल मीडिया पर ट्रॉफी पकड़े हुए अनुपमा की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी अनुपमा ने अपने नाम कर ली है। हालांकि इसकी अबतक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

टॉक्सिक को लेकर आया ताजा अपडेट

Yash Toxic Update: साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक' पिछले लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। पहले खबर थी कि इस फिल्म में बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर दिखाई देंगी। हालांकि अब उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, गीतू मोहनदास की फिल्म के लिए शाहरुख खान की एक्ट्रेस से बात चल रही है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि नयनतारा हैं। अगर सबकुछ ठीक रहता है तो पहली बार फिल्म में यश और नयनतारा की जोड़ी दिखाई देगी।

तृषा कृष्णन का जन्मदिन

साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 4 मई, 1983 को चेन्नई में हुआ था। तृषा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। पिछली बार उन्हें साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'लियो' में देखा गया था। एक्ट्रेस के इस खास मौके पर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई देते नहीं थक रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो