चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sahil Khan मामले में बड़ा अपडेट, कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा

Paris Hilton Nude Photoshoot: फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं, जो न्यूड फोटोशूट कराने में बिल्कुल संकोच नहीं करती हैं। कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन ने किया है। उन्होंने हाल ही में कपड़े उतारकर हॉट फोटोशूट कराया है।
07:06 AM Apr 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood Latest News.
Advertisement

Bollywood Latest News: मनोरंजन जगत में आपका स्वागत है। बॉलीवुड की दुनिया में हर दिन फिल्मों, बॉलीवुड सेलिब्रिटी से जुड़ी तमाम खबरें आती रहती हैं। News 24 आपको दिनभर की खबरों से रूबरू कराता रहेगा। जाहिर सी बात है कि आजकल लोगों के पास अखबार पढ़ने या फिर टीवी देखने का समय नहीं होता है। इसलिए अगर आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़ी खबरों या फिर सेलेब्स के ब्रेकअप और पैचअप, शादी या सगाई से जुड़ी कोई भी अपडेट जाननी है तो हमारे इस सेगमेंट में आपका स्वागत है। इसी के साथ नजर डालते हैं आज 28 अप्रैल की लेटेस्ट खबरों पर...

Advertisement

Sahil Khan मामले में बड़ा अपडेट

बॉलीवुड एक्टर साहिल खान को मुंबई पुलिस ने छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया था, जहां से उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने एक्टर के मामले में सुनवाई करते हुए उन्हें 1 मई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बता दें कि साहिल खान का नाम महादेव बेटिंग ऐप केस में सामने आया है। उन पर 15 हजार करोड़ के फ्रॉड का आरोप है। पहले भी एक्टर से पुलिस इस मामले में पूछताछ कर चुकी है।

Prachi Nigam के सपोर्ट में आईं Richa Chadha

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा किसी भी मुद्दे पर बेबाक बोलने से कभी पीछे नहीं रही हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा किया। एक्ट्रेस यूपी बोर्ड में 10वीं की टॉपर प्राची निगम के सपोर्ट में उतरी हैं। साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। ऋचा चड्ढा ने प्राची को सपोर्ट करते हुए लिखा, 'जो आपसे और आपकी अचीवमेंट से जलते हैं, वही ऐसा काम करते हैं। ऐसे लोगों को इग्नोर करना बेहतर है। ये लोग एक दिन आपसे ही काम मांगेंगे। आपने हमें प्राउड फील कराया है।'

Advertisement

Randeep Hooda ने शेयर की हनीमून वीडियो

Randeep Hooda Share Honeymoon Video: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने पिछले साल 2023 में लिन लैशराम के साथ शादी की थी। अब से कपल अपने हनीमून पर मध्य प्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क पहुंचा है। यहां से एक्टर ने अपने हनीमून का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें लिन के साथ जंगल सफारी का मजा उठाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'ये वीकेंड काफी वाइल्ड होगा। हनीमून डायरीज: जंगल में मंगल।'

Paris Hilton ने कपड़े उतार कराया फोटोशूट

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट से चर्चा में आ गई हैं। इस बार एक्ट्रेस ने पूरे कपड़े उतारकर कैमरे के सामने फोटोशूट कराया है। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं, जिसने लोगों के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है। पेरिस हिल्टन की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

Jolly LLB 3 से फिर कचहरी लगाने आ रहे Arshad Warsi

जॉली एलएलबी और जॉली एलएलबी 2 की जबरदस्त सफलता के बाद Jolly LLB 3 की शूटिंग पर बड़ा अपडेट आ गया है। Pinkvilla की रिपोर्ट के मुताबिक, अरशद वारसी जल्द ही Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में अगले महीने मई से शुरू होगी। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे। इसके अलावा जज की भूमिका में सौरभ शुक्ला दिखाई देंगे।

मैदान और बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अजय देवगन की 'मैदान' 11 अप्रैल, 2024 को रिलीज हुई थी। रिलीज के इतने दिन बाद भी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। Sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 'मैदान' ने रिलीज के 16वें दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 39.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। उधर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' भी 11 अप्रैल को रिलीज हुई थी जिसने 'मैदान' को कड़ी टक्कर दी। इस फिल्म ने 16वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 58.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

रुसलान का नहीं चला जादू

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान' 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हालांकि ये फिल्म अभी से बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी दिखाई दे रही है। ओपनिंग डे पर 'रुसलान' ने 55 लाख रुपये बटोरे थे। शनिवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 39 लाख रुपये का कलेक्शन किया है।

Advertisement
Tags :
entertainment latest newslatest bollywood newsSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement