whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी 6 फिल्में, इंटीमेट सीन की भरमार, परिवार के साथ बिल्कुल न देखें

Bollywood Movies Based Extra Marital Affair: बॉलीवुड में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं। इन फिल्मों में इंटीमेट सीन की काफी भरमार है, जिन्हें परिवार के साथ देखने की भूल न करें।
01:58 PM Aug 18, 2024 IST | Jyoti Singh
एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी 6 फिल्में  इंटीमेट सीन की भरमार  परिवार के साथ बिल्कुल न देखें
Extra Marital Affair Bollywood Movies.

Bollywood Movies Based Extra Marital Affair: बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनी हैं, जिसमें एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है। इन एक्स्ट्रा मैरिटल के साथ ही फिल्मों में इंटीमेट सीन भी भर-भरकर दिखाए गए हैं। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की बात करें तो तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर यह फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की सीक्वल है, जिसकी कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी हुई है। साथ ही इंटीमेट सीन की भरमार है। ऐसा पहली बार नहीं जब इन थीम पर फिल्म बनी हो। पहले भी कई फिल्में बनी हैं, जिनमें पति या पत्नी में से किसी एक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया ही गया है। आइए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर...

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare

कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' साल 2019 में रिलीज हुई थी, जिसमें दो बहनों की कहानी दिखाई गई है। मिडिल क्लास फैमिली की डॉली जो शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है, उसे अपने पति से संतुष्टि नहीं मिलती है। इसलिए वो डिलीवरी बॉय उस्मान के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर लेती है।

Gehraiyaan

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'गहराइयां' भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी पर बेस्ड है। इस फिल्म में दो चचेरी बहनों की कहानी दिखाई गई है। इसमें दीपिका पादुकोण का अपनी ही बहन के बॉयफ्रेंड के साथ अफेयर शुरू हो जाता है। फिल्म में दोनों ने भर-भरकर इंटीमेट सीन दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Arshad Nadeem की बायोपिक के लिए कौन सही? नीरज चोप​ड़ा ने इस बॉलीवुड सुपरस्टार का लिया नाम

Hasseen Dillruba

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी को दर्शाती है। फिल्म में रानी का अपने ही पति के छोटे भाई के साथ संबंध बन जाता है। साल 2021 में बनी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी थी। हाल ही में इसका दूसरा पार्ट 'फिर आई हसीन दिलरुबा' रिलीज हुआ है।

Murder

इमरान हाशमी और मल्लिका शेहरावत स्टारर फिल्म 'मर्डर' एक थ्रिलर फिल्म है, जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी को दर्शाती है। फिल्म में इमरान और मल्लिका ने जबरदस्त इंटीमेट सीन दिए हैं। वहीं फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हैं। यह फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी।

One Night Stand

सनी लियोनी स्टारर फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' एक मैरिड कपल की कहानी है, जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं होते हैं। इस बीच दोनों एक बिजनेस ट्रिप पर निकलते हैं, जहां पति की मुलाकात दूसरी महिला से होती है। इस बीच दोनों को एक-दूसरे पर क्रश हो जाता है और दोनों एक रात साथ में बिताते हैं। फिल्म में सनी लियोनी ने काफी इंटीमेट सीन दिए हैं, जिन्हें आप परिवार के साथ बिल्कुल न देखें।

Rustom

एक्स्ट्रा मैरिटल फिल्मों की बात करें तो 'रुस्तम' का नाम जरूर आएगा। अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज की ये फिल्म असल कहानी पर बेस्ड है, जिसमें पति के गैरमौजूदगी में उसी के दोस्त के साथ पत्नी के अफेयर को दिखाया गया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो