whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कुर्सी की पेटी बांध लें, Crew से Shaitaan तक मार्च में रिलीज हो रहीं ये फिल्में, मनोरंजन का मिलेगा फुल डोज

March Upcoming Movie Release: साल 2024 की शुरुआत में कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुईं लेकिन दर्शकों को उनका कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल पाया। ऐसे में लोगों की नजरें आने वाली नई फिल्मों की रिलीज पर है। आइए जानते हैं कि मार्च 2024 के महीने में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।
09:09 PM Feb 28, 2024 IST | Jyoti Singh
कुर्सी की पेटी बांध लें  crew से shaitaan तक मार्च में रिलीज हो रहीं ये फिल्में  मनोरंजन का मिलेगा फुल डोज
March Upcoming Movie Release. Photo Credit- Instagram

March Upcoming Movie Release: फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए मार्च का महीना काफी खास होने वाला है। एक्शन से लेकर कॉमेडी तक कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। इस लिस्ट में अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' से लेकर करीना कपूर की 'क्रू' तक शामिल है, जिनकी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। ऐसा कह सकते हैं कि अगले सप्ताह से दर्शकों को मनोरंजन का फुल डोज मिलने जा रहा है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि मार्च के महीने में कौन-कौन सी फिल्में थिएटर्स में दस्तक देने जा रही हैं तो आइए डालते हैं एक नजर...

लापता लेडीज (Laapataa Ladies)

आमिर खान की एक्स पत्नी किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। कम बजट में बनी यह फिल्म नवोदित कलाकारों को मुख्य भूमिका में लेकर बनाई गई है। किरण राव पिछले काफी समय से फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं। यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

कागज 2 (Kaagaz 2)

फिल्म 'कागज 2' साल 2021 में आई पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'कागज' का सीक्वल है। इस फिल्म में अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सतीश कौशिक नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

शैतान (Shaitaan)

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर फिल्म 'शैतान' 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वसीकरण पर बेस्ड यह फिल्म गुजराती फिल्म 'वश' की हिंदी रीमेक है। पिछले दिनों ही शैतान का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। अब फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के बाद खानजादी को नहीं मिल रहा काम? जानें क्यों Salman Khan से मांग रहीं माफी

योद्धा (Yodha)

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 'योद्धा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में एक ऐसे योद्धा की कहानी दिखाई गई है, जिसने अपहरण हुए विमान में कई यात्रियों को बचाया था। यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बस्तर- द नक्सल स्टोरी (Bastar- The Naxal Story)

द केरल स्टोरी के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन अपनी अगली फिल्म 'बस्तर- द नक्सल स्टोरी' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल में दिखाई देंगी। फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस को नक्सलियों से लड़ते हुए दिखाया गया था। यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

स्वातंत्र्य वीर सावरकार (Swatantrya Veer Savarkar)

रणदीप हुड्डा की अपकमिंग फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकार' एक बायोपिक है, जो वीर सावरकर की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा लीड रोल करने के साथ ही फिल्म का निर्देशन भी कर रहे हैं। फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सरप्राइज साबित हो सकती है। इस फिल्म को 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

क्रू (Crew)

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर 'क्रू' का टीजर पिछले दिनों ही मेकर्स ने जारी किया था। यह एक कॉन कॉमेडी फिल्म है, जिसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी अहम किरदारों में दिखेंगे। एकता कपूर और रिया कपूर निर्मित फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णनन ने किया है। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो