खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉलीवुड की आइकॉनिक जोड़ियां, जिन्हें दोबारा पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं फैंस

Bollywood On Screen Pairs: फिल्मों में कहानी के साथ-साथ स्टार्स की केमिस्ट्री भी काफी मायने रखती है। ऐसी कई फिल्में आ चुकी हैं, जिनमें स्टार्स की जोड़ियां हिट रही हैं। फैंस भी उन्हें फिल्मी पर्दे पर दोबारा देखने के लिए बेताब हैं।
03:33 PM Apr 13, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood On Screen Pairs
Advertisement

Bollywood On Screen Pairs: बॉलीवुड में ऐसी कई यादगार फिल्में रही हैं, जो आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। इन फिल्मों की सिर्फ कहानी ही नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन जोड़ियां भी सुपरहिट रही हैं। जाहिर है कि फिल्म में स्टार्स की खूबसूरत केमिस्ट्री ही है, जो दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ देती है। पिछले कई साल में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई ऑनस्क्रीन जोड़ियां रही हैं, जिन्होंने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। यही वजह है कि लोग भी इन्हें दोबारा से पर्दे पर देखने के लिए बेकरार रहते हैं। आज हम आपको ऐसी ही 5 ऑन-स्क्रीन जोड़ियों से रूबरू कराएंगे।

Advertisement

 

शाहिद कपूर-करीना कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर ने साथ में कई फिल्में की लेकिन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी 'जब वी मेट' में सुपरहिट रही। फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। करीना और शाहिद 'उड़ता पंजाब' में दिखे लेकिन उसके बाद से उन्होंने कभी साथ काम नहीं किया। हालांकि फैंस दोनों को एक फिल्म में काम करते देखना चाहते हैं।

Advertisement

सलमान खान-ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिल्मों में ही नहीं रियल लाइफ में भी हिट रही है। हालांकि आपसी रिश्ता बिगड़ने के बाद दोनों ने साथ में काम करना बंद कर दिया है। इस जोड़ी को दोबारा साथ में देखने का सपना शायद पूरा न हो सके।

अमिताभ बच्चन और रेखा

महानायक अमिताभ बच्चन और एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की ऑनस्क्रीन जोड़ी का तो क्या ही कहना। फिल्म सिलसिला और मुकद्दर का सिकंदर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में दोनों को फैंस ने खूब पसंद किया। दोनों की जोड़ी ने रियल लाइफ में अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि अब रेखा और अमिताभ की जोड़ी पर्दे पर साथ दिखना काफी मुश्किल है।

जॉन अब्राहम-बिपाशा बसु

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु फेमस की ऑनस्क्रीन जोड़ी कमाल की रही है। रियल लाइफ में भी दोनों एक-दूसरे के प्यार में थे। हालांकि ब्रेकअप होने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। तब से जॉन और बिपाशा ने प्रोफेशनली एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया है।

 

इमरान हाशमी-मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने 'मर्डर' साथ में की थी। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब सराहा। हालांकि दोनों के बीच में कुछ विवाद हो गया जिसके बाद से इमरान और मल्लिका की जोड़ी कभी साथ नहीं दिखी। हालांकि बीते दिनों ही दोनों एक इवेंट में 20 साल के बाद एक साथ दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: 45 साल छोटी गर्लफ्रेंड… 82 की उम्र में बने प‍िता, मरने से पहले छोड़ गए 4000 करोड़ की संपत्ति

Advertisement
Tags :
Bollywood newstop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement