होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खतरनाक विलेन बनकर भी छाए 5 बॉलीवुड हीरो, बॉबी के ‘आश्रम’ से दूर भागती हैं युवतियां

Bollywood Villain: हिंदी सिनेमा के सितारे जब पर्दे पर आते हैं तो भला दर्शकों पर उनका जलवा न चले...ऐसा हो सकता है क्या। जब यही सितारे पर्दे पर विलेन बने तो भी इन्होंने थिएटर को हिलाया। आइए जानते हैं कि कौन-कौन से स्टार्स ने पर्दे पर विलेन का रोल निभाया है?
11:24 AM Sep 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Bollywood Villain
Advertisement

Bollywood Villain: हिंदी सिनेमा में कई सितारे ऐसे हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। बतौर हीरो इन स्टार्स ने अपनी पहचान बना रखी है, लेकिन जब यही हीरो पर्दे पर विलेन बनकर सामने आए तो हर कोई हैरान हर गया। जी हां, जिन स्टार्स ने पर्दे पर हीरो बनकर पहचान बनाई, जब वे विलेन बने तो थिएटर हिल गए। फैन्स सोचने लगे कि इतने मासूम चेहरे खूंखार कैसे बन गए? आइए बताते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं?

Advertisement

पर्दे पर विलेन बनकर भी छाए ये सितारे

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने हमेशा ही अपने काम से लोगों का दिल जीता है। अक्षय कुमार अक्सर अपने हीरो वाले किरदार से लोगों का दिल जीत लेते हैं, लेकिन जब यही हीरो पर्दे पर विलेन बना तो हर कोई हैरान रह गया। अक्षय कुमार ने 'रोबोट 2.0', 'अफलातून', 'ब्लू' और 'अजनबी' जैसी फिल्मों में विलेन का रोल प्ले किया है।

रणवीर सिंह

हाल ही में पिता बने रणवीर सिंह भी जब पर्दे पर विलेन बनकर सामने आए तो लोगों का ध्यान उन पर से हटा ही नहीं। जी हां, रणवीर सिंह जब फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में दिखे तो लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं। हर किसी को रणवीर का निगेटिव रोल बेहद पसंद आया और लोगों ने इसकी खूब तारीफ भी की।

Advertisement

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान का तो अपना ही एक अलग क्रेज है। जब बात शाहरुख की होती है तो हर नजर उनके रोमांटिक किरदारों पर जाती है, लेकिन जब रोमांस का यह बादशाह पर्दे पर विलेन बना तो हर कोई हैरान रह गया। जी हां, शाहरुख खान ने फिल्म 'डर' में ऐसा किरदार निभाया कि देखकर सब चौंक गए। मूवी में उनका काम देखकर लोगों को भरोसा हो गया कि शाहरुख सच में 'बादशाह' हैं।

बॉबी देओल

साल 2023 में आई फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल को निगेटिव रोल में दिखाया गया। बॉबी के इस रूप को देखकर तो जैसे दर्शक पागल ही हो गए थे। इससे पहले भी बॉबी विलेन के रोल में नजर आ चुके हैं। वेब सीरीज 'आश्रम' में बॉबी के निगेटिव रोल ने भी लोगों का दिमाग हिला दिया था। उन्हें एक कमाल के विलेन का टैग भी मिला था।

सैफ अली खान

अब बात करते हैं बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान की। जी हां, सैफ अली खान ने भी पर्दे पर निगेटिव रोल अदा किया है। जब फिल्म 'ओमकारा' में सैफ अली खान, 'लंगड़ा त्यागी' के निगेटिव रोल में दिखे तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। हालांकि इसके बाद भी सैफ ने कई ग्रे शेड किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता है।

यह भी पढ़ें- पिता के मौत से फिर अर्जुन के करीब आईं मलाइका, तस्वीरों-वीडियो में लगातार मिले सबूत

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshay KumarBobby DeolRanveer SinghSaif Ali KhanShahrukh Khan
Advertisement
Advertisement