whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Box Office Collection: वीकेंड पर 'स्त्री 2' ने तोड़ा रिकॉर्ड, जानें 'वेदा' और 'खेल खेल में' की कमाई?

Box Office Collection: 15 अगस्त पर तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकराईं। 'वेदा' और 'खेल खेल में' को 'स्त्री 2' ने दो दिनों में खूब धूल चटाई। आइए जानते हैं कि तीसरे दिन किस फिल्म ने कितनी कमाई की है?
06:38 AM Aug 18, 2024 IST | Jyoti Singh
box office collection  वीकेंड पर  स्त्री 2  ने तोड़ा रिकॉर्ड  जानें  वेदा  और  खेल खेल में  की कमाई
Box Office Collection Report.

Box Office Collection Day 3: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले ही दिन कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और कई बॉलीवुड फिल्मों को ओपनिंग डे की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया था। अब तीसरे दिन वीकेंड के मौके पर फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई की जिसके चलते अन्य दो रिलीज हुई फिल्में 'वेदा' और 'खेल खेल में' की कमाई पर काफी असर पड़ा है। दोनों ही बड़े स्टार्स की फिल्में हैं, जिनकी कमाई पर काफी असर पड़ा है। चलिए जानते हैं कि रिलीज के तीसरे दिन वीकेंड के मौके पर किस फिल्म ने कितनी कमाई की है।

'स्त्री 2' ने तोड़ दिया रिकॉर्ड

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने ओपनिंग डे पर साबित कर दिया था कि वो बॉक्स ऑफिस पर लंबी रेस का घोड़ा बनकर आई है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन जहां फिल्म ने 51.8 करोड़ रुपये से खाता खोला था। वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई 31.4 करोड़ रुपये रही। अब तीसरे दिन वीकेंड के मौके पर 'स्त्री 2' ने 44 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। तीनों दिन की कमाई को मिलाकर श्रद्धा और राजकुमार की फिल्म का कुल कलेक्शन 135.7 करोड़ रुपये हो गया है। इस तरह 'स्त्री 2' ने रिलीज के महज तीन दिन के अंदर सौ करोड़ी बनकर रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

'वेदा' और 'खेल खेल में' की कमाई

'स्त्री 2' की कमाई के आगे अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' चारों खाने चित्त नजर आई है। पहले ही दिन से दोनों बड़े स्टार्स की फिल्मों को दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' ने पहले दिन 5.05 करोड़ और दूसरे दिन सिर्फ 2.05 करोड़ की कमाई की थी। तीसरे दिन वीकेंड पर 2.85 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 9.95 करोड़ हो गया है।

वीकेंड का नहीं मिला कोई फायदा

उधर, जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ और तमन्ना भाटिया जैसे स्टार्स से सजी फिल्म  ‘वेदा’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पा रही है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 6.3 और दूसरे दिन 1.8 करोड़ रुपये कमाए थे। तीसरे दिन वीकेंड पर भी जॉन अब्राहम की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 2.40 करोड़ रुपये बटोर पाई। इसी के साथ ‘वेदा’ का टोटल कलेक्शन 10.50 करोड़ रुपये हुआ है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो