Advertisement

Box Office Collection Day 2: स्त्री 2 ने दूसरे दिन कितना कमाया? 'वेदा' और 'खेल खेल में' का कलेक्शन करेगा हैरान

Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2', 'वेदा' और 'खेल खेल में' की दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा है आइए जानते हैं?

Box Office Collection Report.

Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त तीन फिल्में 'स्त्री 2', 'वेदा', 'खेल खेल में' एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में हैं। हालांकि ऐसा होते दिखाई नहीं दे रहा है क्योंकि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इस वक्त सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। फिल्म का क्रेज लोगों में इस कदर देखा जा रहा है, दूसरे दिन भी इसका असर सिनेमाघरों में साफ दिखाई दिया। दर्शकों से सिनेमाघर भरे हुए थे, वहीं बात करें जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर फिल्म 'वेदा' की और अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'खेल खेल में' की तो इन दोनों फिल्मों की उलटी गिनती शुरू हो गई है। कहने का मतलब है कि 'स्त्री 2' की आंधी के आगे 'वेदा' और 'खेल खेल में' के पांव डगमगाने लगे हैं। आइए जानते हैं कि रिलीज के दूसरे दिन तीनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर कमाई कितनी रही है?

'स्त्री 2' की बॉक्स ऑफिस पर चली आंधी

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया और दिखा दिया कि वो लंबी रेस का घोड़ा है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनिंग डे पर जहां फिल्म ने 51.8 करोड़ रुपये से खाता खोला था। वहीं दूसरे दिन इसने 30 करोड़ रुपये की छप्पर फाड़ कमाई कर डाली है। इस तरह से दोनों दिन की कमाई मिलाकर 'स्त्री 2' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 90.30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

'वेदा' ने दूसरे दिन क्या गुल खिलाया?

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म 'वेदा' ने दूसरे दिन चौंका दिया। फिल्म का कलेक्शन काफी निराश करने वाला रहा है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन अब्राहम की फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 1.60 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि पहले दिन इसने 6.3 करोड़ रुपये से ओपनिंग ली थी जिसके बाद 'वेदा' का टोटल कलेक्शन 7.90 करोड़ रुपये हो गया है।

'खेल खेल में' भी कमाई में काफी पीछे

अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'खेल खेल में' ने भी कमाई के मामले में दूसरे दिन निराश किया। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन रात आठ बजे तक बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 1.90 करोड़ रुपये की कमाई की। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 5.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऐसे में दोनों दिन की कमाई मिलाकर 6.95 करोड़ रुपये हो गई है। इस तरह अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में', 'स्त्री 2', 'वेदा' दोनों से कमाई के मामले में पीछे चल रही है।

Open in App
Tags :