whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Box Office Report: ‘फुकरे 3’ 100 करोड़ के पहुंची पास, ‘मिशन रानीगंज’ का हो रहा ऐसा हाल; 37वें दिन 'जवान' ने भी बटोर लिए करोड़ों

Box Office Report: पिछले कई दिनों से बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों के बीच कमाई की खींचतान चल रही है, जिनमें 'मिशन रानीगंज', 'फुकरे 3' और 'जवान' शामिल है, तो चलिए जानते हैं किसने अब तक कितनी कमाई की।
06:12 AM Oct 14, 2023 IST | Vandana Saini
box office report  ‘फुकरे 3’ 100 करोड़ के पहुंची पास  ‘मिशन रानीगंज’ का हो रहा ऐसा हाल  37वें दिन  जवान  ने भी बटोर लिए करोड़ों
Box Office Report

Box Office Report: पिछले कई दिनों से बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें से कुछ रिलीज होने के बाद बड़े पर्दे से उतर कर ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी हैं, जिनमें ‘गदर 2’ (Gadar 2) और ‘OMG 2’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं, जिसके बाद अब ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है, जिसमें सबसे पहले हम अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) के कमाई की। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 8 दिन हो चुके हैं।

Advertisement

वहीं फिल्म की आठवें दिन थोड़ी किस्मत चमकी है और फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे हफ्ते में 5 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 23.25 करोड़ का हुआ। हालांकि, फिल्म की लागत इससे कई ज्यादा है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय की इस फिल्म को भी फिलहाल के लिए बॉक्स ऑफिस पर हिट होने का इंतजार ही करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: लगातार 25 फ्लॉप फिल्मों के बाद भी सुपरस्टार बना कपूर खानदान का ये लड़का, मोहम्मद रफी को बदलना पड़ गया था गायकी का तरीका

Advertisement

Fukrey 3 के 16वें दिन की कमाई के आंकड़े

वहीं, अगर तीन हफ्ते पहले यानी 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा और ऋचा चड्ढा की कॉमेडी फिल्म ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3 Box Office Collection Day 16) के बारे में बात की जाए तो, फिल्म को रिलीज के बाद से दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में अगर फिल्म के 16वें दिन की कमाई की बारे में बात करें तो, फिल्म ने अक्षय की ‘मिशन रानीगंज’ को पछाड़ते हुए 5.25 करोड़ की कमाई कर ली, जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 86.54 करोड़ का हो गया है और अब उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म कुछ दिनों 100 करोड़ का शानदार आंकड़ा पार कर लेगी।

37वें Jawan ने भी दिखाया दम

वहीं, छह हफ्ते यानी 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग करने वाली शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नयनतारा (Nayathara) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan Box Office Collection Day 36) भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म अब तक 632.24 करोड़ का पूरा कलेक्शन कर चुकी है। ऐसे में अगर फिल्म की 37वें दिन की कमाई के बारे में बात करें तो, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 5 करोड़ का कमाई की। यानी कई दिनों से धीमी रफ्तार में काफी तेजी देखने को मिली। साथ ही फिल्म ने वर्ल्डवाइड भी 1100 करोड़ की कमाई की है। (Box Office Report)

Advertisement

(fujifilm-x)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो