whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Outlander सीरीज के लीड एक्टर की मौत, परिवार ने शेयर की दर्दनाक खबर

Line of Duty and Outlander Star suddenly Died at Home: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। एक और मशहूर सितारे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर के अचानक हुए निधन से फैमिली और फैंस सदमे में हैं।
07:42 PM Apr 30, 2024 IST | Nancy Tomar
outlander सीरीज के लीड एक्टर की मौत  परिवार ने शेयर की दर्दनाक खबर
Line of Duty and Outlander Star death

Line of Duty and Outlander Star suddenly Died at Home: किसी भी बड़े अभिनेता का अचानक से चले जाना ना सिर्फ उनके परिवार और फैंस के लिए दुखद होता है बल्कि इंडस्ट्री के लिए भी बड़ा झटका होता है। फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर दुखद खबर है। जी हां, मशहूर एक्टर और राइटर ब्रायन मैकार्डी का अचानक निधन हो गया है। एक्टर के यूं अचानक चले जाने से इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है और हर कोई उनके लिए दुआ कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

अचानक हुआ निधन

बीबीसी नाटक में जॉन थॉमस 'टॉमी' हंटर के नाम से जाने वाले ब्रायन मैकार्डी का बीते रविवार को उनके घर पर अचानक निधन हो गया। एक्टर की फैमिली ने इसकी जानकारी साझा की है। ब्रायन की बहन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस दुखद खबर की जानकारी दी है। एक्टर की बहन सारा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि बेहद दुख के साथ हम ब्रायन जेम्स मैकार्डी, प्यारे बेटे, भाई, चाचा और कई लोगों के चेहते और उनके मित्र के निधन की घोषणा करते हैं।

दर्शकों को खूब पसंद आते थे ब्रायन 

मिली जानकारी की मानें तो रविवार 28 अप्रैल को अचानक से उनके घर पर ही उनका निधन हो गया। एक्टर ने इंडस्ट्री में ना सिर्फ अपने काम बल्कि अभिनय से भी लोगों का दिल जीता था। दर्शकों को उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आती थी और फैंस उनके काम की खूब सराहना करते हैं।

एक्टर के निधन से फैंस दुखी

मैकार्डी के निधन पर शोक जाहिर करते हुए राइटर पॉल लार्किन ने कहा कि ब्रायन मैकार्डी के निधन के बारे में जानकर स्तब्ध और निराश हूं। उन्होंने कहा कि ब्रायन एक बेहद अच्छा दोस्त था और हमने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों पर कई बार चर्चा की, जहां उसने मेरी बहुत मदद की थी। उन्होंने आगे कहा कि वह बेहद शानदार अभिनेता थे। बेहद दुख से साथ कह रहा हूं कि गहरी नींद सो जाओ भाई।

यह भी पढ़ें- Salman-Shahrukh Khan के साथ काम करना चाहते हैं Aamir Khan, बोले- इतने सालों से…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो