खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bridgerton 4 के लिए डायरेक्टर को मिल रहे ‘सेक्स टेप्स’, सीजन 3 के इंटीमेट सीन से फैंस इंप्रेस

Bridgerton 3 Casting Director Kelly Valentine Hendry: नेटफ्लिक्स सीरीज 'ब्रिजटर्न 3' के तीसरे पार्ट में पेनेलोप फेदरिंगटन (निकोला कफलान) और कॉलिन (ल्यूक न्यूटन) का 6 मिनट का इंटीमेट सीन है, जिसने OTT पर काफी धमाल मचाया है। अब इसी एडल्ट सीन के बाद 'ब्रिजटर्न 4' की कास्टिंग डायरेक्टर को फैंस अपने न्यूड वीडियो भेजने लगे हैं। देखिए कास्टिंग डायरेक्टर केली वैलेंटाइन हेंड्री ने इसे लेकर क्या कुछ कहा।
10:26 PM Jul 04, 2024 IST | Himanshu Soni
Bridgerton 3 Casting Director Kelly Valentine Hendry
Advertisement

Bridgerton 3 Casting Director Kelly Valentine Hendry: नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही सीरीज ‘ब्रिजर्टन’ की कास्टिंग डायरेक्टर ने एक पॉडकास्ट में चौंका देने वाला खुलासा किया है। दरअसल इस सीरीज की कास्टिंग डायरेक्टर को फैंस के इंटीमेट वीडियो मिल रहे हैं। आखिर ऐसा क्या हुआ जो अगले पार्ट के लिए भेजे जा रहे ऑडिशन वीडियो में लोग अपने सेक्स टेप्स बनाकर भेज रहे हैं। चलिए इस खबर में आपके बताते हैं।

Advertisement

डायरेक्टर को मिल रहे न्यूड वीडियो

दरअसल ब्रिजटर्न की कास्टिंग डायरेक्टर केली वैलेंटाइन हेंड्री की मानें तो उन्हें फैन्स की तरफ से ऑडिशन के तौर पर कुछ वीडियोज मिल रहे हैं, जो कि सीधे-सीधे इंटीमेट टेप्स हैं जो काफी एक्टर्स भी बनाकर भेज रहे हैं। डायरेक्टर ने कहा कि उन्हें फैंस के जो फोटो और वीडियो मिल रहे हैं वो या तो एडल्ट हैं या फिर वो पूरी तरह से न्यूड होते हैं।

फैंस लगातार भेज रहे वीडियो

केली हेनरी ने खुलासा किया है कि उन्हें डेली ना जाने कितने ही ऐसे वीडियोज मिलते हैं, जिनका कंटेंट काफी न्यूड होता है। कई बार उन्हें समझ नहीं आता कि वो इन वीडियो का क्या करें। वो इन वीडियोज को डिलीट करें या फिर अपने फोन में रख लें। उन्होंने ये भी बताया कि उनका 90 फीसदी इनबॉक्स सिर्फ ‘ब्रिजर्टन’ फैंस के मैसेज से ही भरा रहता है। इस सीरीज के कई फैंस हैं जो इसमें काम करना चाहते हैं वो लगातार केली को अपने वीडियोज भेज रहे हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि 'मैं बहुत बार तो दुखी हो जाती हूं। मुझे समझ नहीं आता कि वीडियोज का क्या करूं। ये सारे एडल्ट वीडियो ‘ब्रिजर्टन’ के तीसरे सीजन के दूसरे पार्ट के रिलीज होने के बाद मिलने लगे हैं, जो कि पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। इस तीसरे सीजन के पार्ट 2 में लीड एक्टर्स में 6 मिनट तक इंटीमेट सीन दिखाया गया है।

2020 में आया था ‘ब्रिजर्टन’ का पहला पार्ट

साल 2020 की इस शानदार रीजेंसी ड्रामा ‘ब्रिजर्टन’ की शुरुआत हुई थी। अब तक इसके 3 सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज में फोबे डायनेवर और रेगे-जीन पेज पर इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। इस सीन से इन दोनों को इंटरनेशनल लेवल पर खूब स्टारडम मिला है।

Advertisement
Tags :
Bridgerton 3Kelly Valentine Hendry
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement