whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Payal Malik का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, क्या Bigg Boss से आउट होने के बाद बौखला गई अरमान की पहली पत्नी?

Payal Malik Crying: बिग बॉस ओटीटी 3 में बीते एपिसोड में पायल ने जो फायर लगाई है उसकी चिंगारी सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही है। अब लोग पायल के खिलाफ हो गए हैं और उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। इतनी नफरत के बाद अब पायल का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।
03:49 PM Jul 07, 2024 IST | Ishika Jain
payal malik का रो रोकर हुआ बुरा हाल  क्या bigg boss से आउट होने के बाद बौखला गई अरमान की पहली पत्नी
Payal Malik Crying

Payal Malik Crying: बिग बॉस के घर में कल एक बड़ा धमाका हुआ। पायल मलिक बीते एपिसोड में अनिल कपूर संग स्टेज पर नजर आईं और उन्होंने विशाल पांडे की ऐसी पोल खोली कि घर का माहौल गर्म हो गया। गोलू यानी कृतिका को लेकर विशाल ने जो कमेंट किया था अब उस पर पायल ने ऐसा बम फोड़ा है कि अरमान भी अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाए। आने वाले एपिसोड में आपको अरमान मलिक- विशाल पर हाथ उठाते हुए नजर आएंगे।

Advertisement

व्लॉग में फूट-फूटकर रोईं पायल

इसकी सजा में उन्हें घर से बेघर किया जाता है या नहीं? ये तो बाद में पता चलेगा। लेकिन अब इस कांड के बाद पायल मलिक को सोशल मीडिया पर काफी हेट्रेड मिल रहा है। पायल ने अब अपना हालिया व्लॉग शेयर किया है। इसमें उन्होंने रोते-रोते लोगों से मिल रही नफरत पर जवाब दिया है। दरअसल, पायल को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। पहले वो सिर्फ अपनी शादी को लेकर लोगों के निशाने पर थीं, लेकिन अब अरमान के हाथ उठाने के बाद लोगों का सपोर्ट विशाल को मिल गया है और बिग बॉस की तिकड़ी लोगों के निशाने पर है।

लोग हुए पायल के खिलाफ

अब लोगों से मिल रही नफरत पर पायल मलिक टूट गई हैं। उन्होंने सवाल किया है कि क्या वो अपनी फैमिली को सपोर्ट न करें? लोग उनकी शादी और उनके रिश्ते को लेकर गंदी बाते कर रहे हैं तो क्या उन्हें चुप बैठना चाहिए? पायल ने रोते हुए कहा है कि अगर अपनी फैमिली का स्टैंड लेना गलत है तो ठीक है, मैं स्टैंड नहीं लूंगी। पायल ने फैंस से सवाल किया है कि आखिर वो गलत कहां हैं और लोग उनसे इतनी नफरत क्यों कर रहे हैं। पायल ने ये भी बताया है कि लोग कह रहे हैं कि बिग बॉस से आउट होने के बाद वो बौखला गई हैं। वहीं, पायल का कहना है कि ऐसा नहीं है वो तो अपने चारों बच्चों के पास रहकर खुश हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: शादी के बाद इन 5 एक्ट्रेस ने जमकर दिए इंटीमेट सीन, न्यूली मैरिड बोली-स्क्रिप्ट की डिमांड…

Advertisement

2 शादियों पर आया पायल का शॉकिंग बयान

बिलख-बिलख कर रो रहीं पायल लोगों को बता रही हैं कि वो कभी भी 1 आदमी की 2 शादियों को सपोर्ट नहीं करतीं, लेकिन उनके हालात ऐसे थे कि अगर वो ये कदम न लेते तो 4 लोगों की जान जा सकती थीं। दरअसल, पायल ने खुलासा किया है कि अरमान, कृतिका और वो अपनी जान लेने जा रहे थे और वो अपने बेटे चीकू को अकेले नहीं छोड़ सकती थीं और इसलिए वो भी जिंदा नहीं बचता। अब इन चारों की जान जाने से तो अच्छा है कि वो अब ऐसी जिंदगी जी रहे हैं जहां सभी साथ में खुश हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो