whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मौत के कगार पर पहुंचीं एक और मशहूर इन्फ्लुएंसर, भीषण हादसे का शिकार, ICU में भर्ती

Charlene morrissey Accident: स्कॉटलैंड की इन्फ्लुएंसर चार्लीन मॉरिसी इस वक्त जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं। इन्फ्लुएंसर का इंडोनेशिला के बाली में भीषण एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद फिलहाल उनकी हालत गंभीर है।
12:17 PM Jul 31, 2024 IST | Himanshu Soni
मौत के कगार पर पहुंचीं एक और मशहूर इन्फ्लुएंसर  भीषण हादसे का शिकार  icu में भर्ती
Charlene morrissey Accident

Charlene morrissey Accident: सोशल मीडिया पर अक्सर इन्फलुएंसर्स के साथ सड़क हादसों की खबरें सुनने को मिलती हैं। कुछ के साथ रील बनाते समय तो कुछ के साथ सड़क पर ट्रैवल करते हुए हादसा हो जाता है। अब ब्रिटेन की इन्फ्लुएंसर के साथ भीषण सड़क हादसा हो गया। स्कॉटिश ब्यूटीशियन की बाली में जानलेवा दूर्घटना हो गई जिसमें वो अपनी जान से हाथ धोने से बाल-बाल बचीं। इन्फलुएंसर के स्कूटर की कार से टक्कर हो गई, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें इस हादसे में इन्फलुएंसर को गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल वो जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं।

चार्लीन मॉरिसी की हालत गंभीर

33 साल की चार्लीन मॉरिसी जो एर्ड्री, लैनार्कशायर की रहने वाली हैं, उनकी जान बचाने के लिए अब तक डॉक्टरों ने खून के कई ट्रांसफ्यूजन किए हैं। हालांकि उनकी हालत में ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। फिलहाल अस्पताल ने भी चार्लीन का इलाज आगे बढ़ाने से मना कर दिया है जिसकी वजह है पैसा। दरअसल चार्लीन की बीमा कंपनी की ओर से हादसे का बीमा देने से मना कर दिया है। इसलिए उनके परिवार के पास अभी इतने पैसे नहीं हैं कि वो इलाज को जारी रखवा सकें। उनके साथ हादसा इतना भीषण हुआ कि उन्हें अपना एक हाथ भी गवाना पड़ सकता है। चार्लील की फैमिली उनके इलाज के लिए फंड रेज कर रही है। पैसों की कमी के चलते चार्लीन की जान और भी खतरे में आ गई है।

कैसे हुआ चार्लीन के साथ हादसा?

चार्लीन छुट्टियां मनाने के लिए इंडोनेशिया गई हुई थीं कि वहां उनके साथ ये हादसा हो गया। 21 जुलाई को इंडोनेशियाई द्वीप पर वो अपने स्कूटर पर सवार थीं कि अचानक उनके स्कूटर की एक ट्रक से टक्कर हो गई और चार्लीन दूर जाकर सड़क पर गिर गईं। इसके बाद, एक वाहन उनके हाथ के ऊपर से गुजर गया जिसकी वजह से उन्हें अब अपना हाथ भी गवाना पड़ सकता है।

चार्लीन को बचाने की लगातार हो रहीं कोशिशें

आपको बता दें अब तक चार्लाीन के कई ऑपेशन्स किए जा चुके हैं। उनकी सर्जरी में काफी क्रिटिकल चीजें निकलकर सामने आ रही है। पिछले 6 महीने से चार्लीन बाली में काम कर रही थीं। अब उनका परिवार लगातार यूके एंबेसी से बात कर रहा है ताकि चार्लीन को बेहतर इलाज के लिए ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में लाया जाए। उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

यह भी पढे़ं: विवादों में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’, क्लाइमेक्स सीन लीक होने पर भड़के फैंस

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो