whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Britney Spears ने क्या सच में डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट? पॉप सिंगर के साथ आखिर चल क्या रहा है?

Britney Spears: मशहूर पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स की इंडिया में भी बड़ी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों पॉप आइकन चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, सिंगर को लेकर खबरें हैं कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। आइए जानते हैं सच्चाई?
10:19 AM May 02, 2024 IST | Nancy Tomar
britney spears ने क्या सच में डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट  पॉप सिंगर के साथ आखिर चल क्या रहा है
Britney Spears

Britney Spears: अमेरिका की मशहूर पॉप स्टार ब्रिटनी जीन स्पीयर्स इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। सिंगर को लेकर खबरें हैं कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि ऐसा उन्होंने इसलिए किया है क्योंकि वो इस समय गंभीर दौर से गुजर रही हैं। जी हां, ब्रिटनी के इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने की खबरें फैंस को भी हैरान कर रही हैं।

ग्रैमी विजेता ने पिता से तोड़ा रिश्ता

रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि ग्रैमी विजेता ने अपने पिता से नाता तोड़ लिया है। बीते सप्ताह सिंगर ने अपने पिता जेमी स्पीयर्स के साथ अपनी सालों पुरानी कानूनी लड़ाई को निपटा लिया है। साथ ही वो अपने दोस्तों संग समय बिताना चाहती हैं और इसलिए वो ऑनलाइन ब्रेक लेना चाहती हैं। हालांकि जेमी स्पीयर्स संग केस के लिए सिंगर जो वकील हायर किया था, उसके लिए ब्रिटनी ने अपने वकील पर 4 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं।

मेंटल हेल्थ का सामना कर रही हैं ब्रिटनी- रिपोर्ट्स 

इतना ही नहीं बल्कि अंदरूनी सूत्रों ने इस दावे को भी खारिज किया है कि ब्रिटनी किसी मेंटल हेल्थ का सामना कर रही हैं। सूत्रों की मानें तो ब्रिटनी ने अस्थायी रूप से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बंद किया है, लेकिन सर्च करने पर ब्रिटनी का अकाउंट दिख रहा है। अब सच क्या है वो तो ब्रिटनी ही जानें। साथ ही News24 इन दावों की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन इन खबरों के आने के बाद फैंस के मन में कई तरह के सवाल हैं। लोग चर्चा कर रहे हैं कि आखिर ब्रिटनी के साथ चल क्या रहा है?

ऑफिशियल जानकारी नहीं आई सामने

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब ब्रिटनी के इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने की खबरें सामने आई हैं। जी हां, इसके पहले भी पॉप स्टार कई बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने की खबरों को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। बता दें कि इन खबरों पर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- बिहार में जन्मी Navya Singh कौन? जो पैदा हुई थी लड़का, वेबसीरीज और कई गानों में कर चुकीं काम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो