whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अमेरिकाज गॉट टैलेंट की टैलेंटेंड कंटेस्टेंट की मौत, 17 की उम्र में मिला था स्टैंडिंग ओवेशन

Emily Gold Passes Away: कैलिफोर्निया हाई स्कूल की चीयरलीडर एमिली गोल्ड का निधन हो गया है। एमिली के निधन से हर कोई बेहद दुखी है और शोक जाहिर कर रहा है। हालांकि एमिली की मौत सुसाइड से हुई या फिर ये कोई हादसा, पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है।
12:13 PM Sep 17, 2024 IST | Nancy Tomar
अमेरिकाज गॉट टैलेंट की टैलेंटेंड कंटेस्टेंट की मौत  17 की उम्र में मिला था स्टैंडिंग ओवेशन
Emily Gold

Emily Gold Passes Away: मनोरंजन जगत के कई सितारे ऐसे होते हैं, जो बेहद छोटी उम्र में ही सफलता का मुकाम हासिल कर लेते हैं। ऐसा ही एक नाम हॉलीवुड का भी है, जिन्होंने कम उम्र में ही दुनिया को अपना दिवाना बना लिया, लेकिन अब सुसाइड करके अपनी जीवन लीला ही खत्म कर ली। जी हां, कैलिफोर्निया हाई स्कूल की चीयरलीडर एमिली गोल्ड अब इस दुनिया में नहीं रहीं। एमिली गोल्ड के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है और हर कोई उनके लिए प्रार्थना कर रहा है।

Advertisement

17 साल की उम्र में छोड़ी दुनिया

लॉस ओसोस हाई स्कूल की डांसर और अमेरिकाज गॉट टैलेंट की 17 साल की कंटेस्टेंट एमिली गोल्ड को मृत पाया गया। एमिली के निधन की पुष्टि सैन बर्नार्डिनो कोरोनर कार्यालय ने लोगों को इसकी पुष्टि की। सैन बर्नार्डिनो कोरोनर के लोगों ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में कैलिफोर्निया राजमार्ग गश्ती जन सूचना अधिकारी रोड्रिगो जिमेनेज ने कहा कि जब एक पैदल यात्रा निकाली जा रही थी, तो इस दौरान एक 17 साल की महिला को देखा गया।

गंभीर चोटों से हुई मौत

उन्होंने कहा कि जब हमने उसे देखा तो उसको बहुत सारी चोटे लगी थी और लग रहा था कि किसी वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी है। गंभीर चोटों के कारण ही उनकी जान भी चली और घटनास्थल पर ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने पूछा है कि किसी ने भी देखा है कि यहां क्या हुआ, जिसके पास कोई अन्य जानकारी हो।

Advertisement

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में पुलिस ने ज्यादा जानकारी जुटाने के लिए कॉन्टेक्ट ऑफिसर एस. गोंजालेज से संपर्क किया। रैंचो कुकामोंगा पुलिस विभाग के साथ-साथ अमेरिका गॉट टैलेंट और लॉस ओसोस हाई स्कूल के प्रतिनिधियों से संपर्क किया गया है। गौरतलब है कि पिछले महीने ही साउथ कैलिफोर्निया की एमिली ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में लॉस ओसोस हाई स्कूल की डांस टीम के साथ पूरे देश को हैरान कर दिया था।

Advertisement

सुसाइड या हादसा?

हालांकि एमिली की मौत कैसे गई ये पेंच अभी उलझा ही है, क्योंकि किसी ने भी इस घटना को होते नहीं देखा। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि एमिली गोल्ड ने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। देखने वाली बात होगी कि एमिली की मौत सिर्फ एक हादसा थी या फिर उन्होंने सुसाइड किया?

यह भी पढ़ें- कैंसर से मौत की दहलीज पर थे Netflix एक्टर! बोले- बस 6 महीने जिंदगी और…

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो