whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Cannes Film Festival 2024 में Aishwarya Rai संग जलवा दिखाएंगी 'बिब्बोजान'

Cannes Film Festival 2024: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) का आगाज होने वाला है। फैंस इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर इंडियन सेलेब्स अपना जलवा दिखाएंगे।
12:38 PM May 09, 2024 IST | Nancy Tomar
cannes film festival 2024 में aishwarya rai संग जलवा दिखाएंगी  बिब्बोजान
Cannes Film Festival 2024

Cannes Film Festival 2024: सिनेप्रेमियों को कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बार भी फैंस इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes Film Festival 2024) का आगाज होने में अब बस कुछ ही दिन का समय रह गया है। ऐसे में फैंस इस इवेंट के लिए और भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस बार 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट के रेड कार्पेट पर भारतीय स्टार्स भी अपना जलवा दिखाते हैं। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर इस बार किसका जलवा रहेगा।

77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर बार की तरह बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इस बार भी जलवा दिखाएंगी। बता दें कि अभिनेत्री कई सालों से इस इवेंट का हिस्सा बन रही हैं। ऐसे में इस बार भी फैंस उनका लुक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'बिब्बोजान' भी दिखाएंगी जलवा

इतना ही नहीं बल्कि खबरें हैं कि 'हीरामंडी' की 'बिब्बोजान' यानी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) भी इस इवेंट का हिस्सा बनेंगी। इन दिनों अदिति अपनी हालिया रिलीज हुई सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में उनका इस इवेंट में शामिल होना फैंस के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं होगा। बता दें कि अदिति ने साल 2022 में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था। इस बार अदिति तीसरी बार इस इवेंट का हिस्सा बनने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कब आयोजित होगा 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल?

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने में कुछ ही समय रह गया है। इस बार ये इवेंट 14 मई से 25 मई तक चलेगा। हर बार की तरह इस बार भी भारत की हसीनाएं इस इवेंट में अपना जलवा दिखाती नजर आने वाली हैं। फैंस को बेसब्री से इस इवेंट के शुरू होने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- कैसे लड़के से शादी करना चाहती हैं Sara Khan? एक्ट्रेस बोलीं- लड़का हैंडसम होना चाहिए

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो