whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चोर से चतुर निकली बिल्ली! मशहूर फिल्म डायरेक्टर के घर पर बिल्ली ने रोकी चोरी, CCTV देख उड़ जाएंगे होश!

Cat Burglar scales 6 Floors to Enter director flat in Mumbai: मुंबई में एक चोर का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें वो एक फ्लैट के अंदर गुप-चुप तरीके से घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा है। देखिए क्या है पूरा मामला।
04:55 PM Aug 27, 2024 IST | Himanshu Soni
चोर से चतुर निकली बिल्ली  मशहूर फिल्म डायरेक्टर के घर पर बिल्ली ने रोकी चोरी  cctv देख उड़ जाएंगे होश
Theift At director flat in Mumbai

Cat Burglar scales 6 Floors to Enter director flat in Mumbai: मुंबई में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां चोरी का मामला सामने आया है जिसमें एक चोर ने छठी मंजिल पर स्थित फिल्म निर्देशक के फ्लैट में घुसने के लिए 6 मंजिलों की पाइप से लटककर चढ़ाई की। इस घटना ने सभी को चौंका दिया लेकिन आधी रात के घुसे चोर को पता नहीं था कि वहां फ्लैट में डायरेक्टर की पालतू बिल्ली भी है जिसने समय पर अलर्ट कर दिया और बड़ी चोरी को टाला जा सका।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल मुंबई के अंधेरी इलाके में फिल्म निर्देशक स्वपना जोशी रहती हैं। रविवार देर रात 3:30 बजे के आस-पास चोर ने बड़ी ही चतुराई से डायरेक्टर के फ्लैट में घुसने के लिए छह मंजिलों की चढ़ाई की और फ्लैट के अंदर घुसकर वो इधर से उधर चोरी के इरादे से घूमता रहा। वो पूरे फ्लैट के चक्कर लगाता रहा कि उसे वहां महंगा सामान और कीमती वस्तुएं मिल जाएं। जिस वक्त चोर घूम रहा था उस वक्त एक कमरे में डायरेक्टर सो रही थीं इसलिए उन्हें भनक तक नहीं लगी लेकिन बावजूद इसके वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाता जिसकी वजह बनी डायरेक्टर के फ्लैट में ही मौजूद उनकी पालतू बिल्ली।

बिल्ली ने बचा ली चोरी की वारदात

चोर इस बात से अंजान था कि फ्लैट में बिल्ली भी मौजूद है जिसने उसे देख लिया है। अब बिल्ली भी बहुत ही चतुराई से सोफा के पीछे छिपी रही और समय आने पर बिल्ली ने आवाज निकालकर सभी को उठा दिया और चोरी की घटना को होने से रोक लिया गया। बिल्ली के जोर-जोर से म्याऊं करने की आवाजें सुनकर फिल्म निर्देशक ने तुरंत सुरक्षा गार्ड को सूचित किया और पुलिस को भी बुला लिया। इसके बाद पुलिस ने चोर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो भाग निकला। तब तक वो 6000 रुपये चुरा चुका था।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए। दरअसल चोर फ्लैट के लिविंग एरिया में तो नजर आ ही रहा है, फिर वो उस कमरे में भी घुसने की कोशिश करता है जहां निर्देशक की मां बेड पर और केयरटेकर जमीन पर सो रहे होते हैं। एक बार चोर दरवाजा खोलता है तो लाइट की वजह से केयरटेकर की नींद खुलने लगती है तो चोर फिर से दरवाजा बंद कर देता है लेकिन फिर बाद में वो फिर से कोशिश करता है कि किसी तरह से वो कमरे के अंदर चला जाए।

डायरेक्टर के दामाद की खुली नींद

जैसे ही बिल्ली डायरेक्टर के दामाद के कमरे में आकर आवाजें निकालने लगीं तो निर्देशक की बेटी और दामाद जिस कमरे में सो रहे थे उनकी नींद खुली और उन्होंने चोर-चोर चिल्लाना शुरू किया। इसके बाद चोर का पूछा करते उसे पकड़ा जा सका।

यह भी पढ़ें: अपनी फिल्म की एक्ट्रेस से शादी रचाने वाले मशहूर डायरेक्टर M Mohan का निधन, सुकुमारन को बनाया था सुपरस्टार

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो