खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर होस्ट का एक्सीडेंट, गर्दन में हुआ फ्रैक्चर, फैंस की बढ़ी टेंशन

Catfish Host Nev Schulman: मशहूर होस्ट के साथ भयंकर हादसा हुआ, जिसकी वजह से उनकी गर्दन में फ्रैक्चर हो गया। इस हादसे की जानकारी होस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। होस्ट की पोस्ट देखकर फैंस भी टेंशन में आ गए हैं।
01:14 PM Aug 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Nev Schulman

Catfish Host Nev Schulman: मनोरंजन जगत के सितारे अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। बीते कुछ दिनों से हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली और उनका बेटा पैक्स थिएन जोली-पिट (Pax Thien Jolie-Pitt) चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले पैक्स जोली का भंयकर एक्सीडेंट हुआ था, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल जाना पड़ा। हालांकि अब खबर आ रही है कि मशहूर होस्ट का भी कुछ इस तरह की दुर्घटना का सामना करना पड़ा है।

नेव शुलमैन के साथ हुआ हादसा

दरअसल, कैटफिश के होस्ट और अमेरिकन प्रोड्यूसर नेव शुलमैन (Nev Schulman) का एक्सीडेंट हो गया, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की है। नेव शुलमैन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि बीते संडे मैं अपनी फैमिली के साथ मछली पकड़ने गया था और उस वक्त मेरा बेटा भी मेरे साथ था। रविवार का दिन बहुत ही शानदार शा और हम सबने बहुत एंजॉय किया, लेकिन जैसे ही सोमवार आया, तो वो बिल्कुल भी वैसा नहीं था।

कैसे लाइफ एक पल में बदल जाती है- नेव

नेव शुलमैन ने लिखा कि मनडे वो दिन था जब मुझे पता लगा कि 'किसी हादसे' का क्या मतलब होता है। मैंने सीखा कि कैसे लाइफ एक पल में बदल जाती है। उन्होंने बताया कि वो अपने बेटे को स्कूल से लेने के लिए गए थे, लेकिन इस दौरान उनकी और एक ट्रक की टक्कर हो गई और वो बेहोश हो गए। नेव के साथ जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त वो अकेले थे।

मैं बहुत लकी हूं- नेव

उन्होंने आगे बताया कि जब मुझे होश आया, तो मुझे एहसास हुआ कि मैं ठीक नहीं था और मैंने अपनी गर्दन तोड़ ली। नेव ने कहा कि उनकी गर्दन में दो फ्रैक्चर हुए। एक मिनट के लिए मैं कुछ भी नहीं सोच पाया। मेरा इलाज शुरू हुआ और जब डॉक्टर मुझे ऐसी चोटों वाले लोगों के बारे में बता रहे थे, जो कभी चल नहीं पाएंगे, तो मुझे खुद पर तरस भी नहीं आया। नेव ने कहा कि मैं बहुत लकी हूं क्योंकि मैं जिंदा हूं, अपने परिवार से साथ हूं और पूरी तरह से ठीक भी हो जाऊंगा। नेव के इस पोस्ट में साफ देखा जा सकता है कि उनके साथ जो हादसा हुआ वो कितना भयानक था। अपने पोस्ट में खुद को रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही फैंस भी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Alicia Kaur कौन? जिन्होंने Kiara Advani से मांगी माफी, Sidharth Malhotra से जुड़ा है मामला

Open in App Tags :
CatfishNev Schulman